साक्षी और राजा का आइटम सॉन्ग 'छम्मो' हो गया रिलीज़
साक्षी और राजा का आइटम सॉन्ग 'छम्मो' हो गया रिलीज़
Share:

साक्षी होल्कर और राजा हसन ने अपना नया संगीत वीडियो 'छम्मो' जारी किया है। 'छम्मो' गीत सनोबर हेरेकर द्वारा निर्मित, सिद्धार्थ कश्यप द्वारा रचित और शकील आज़मी द्वारा लिखा गया है।

यह गाना एसके म्यूजिक वर्क्स के बैनर तले रिलीज किया गया है, यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और यह सभी म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप्लीकेशंस पर भी उपलब्ध है।

साक्षी और हसन दोनों ही लोकप्रिय युवा गायक हैं। साक्षी को जहां 'इंडियन इडुल' सहित विभिन्न संगीत रियलिटी शो में भाग लेने के लिए जाना जाता है, वहीं दूसरी ओर राजा हसन 'सा रे गा मा पा चैलेंज 2007' में फाइनलिस्ट में से एक थे। उन्होंने 'धुन लगी' और 'धोलिदा' जैसे लोकप्रिय बॉलीवुड गाने दिए हैं।

"हालांकि 'छम्मो' एक डांस नंबर है, शायद पहली बार, हमने आइटम सॉन्ग में बहुत रचनात्मक रूप से 'शायरी' (कविता) का इस्तेमाल किया है जो सुपर टैलेंटेड शकील आज़मी द्वारा लिखित और कुशलता से लिखा गया है।" संगीतकार सिद्धार्थ ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा।

राजा ने कहा, "'छम्मो' निश्चित रूप से एक अनूठा आइटम सॉन्ग है लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि गाने में 'मस्ती-मजा-लुटफ और पागलपन' का क्रेज है।"

"सिद्धार्थ कश्यप सर के साथ काम करना मेरे जीवन का एक अविस्मरणीय अध्याय रहेगा। वह हर कलाकार से जो सकारात्मकता, जोश और पूर्ण सरलता ला सकते हैं, वह मनमोहक है। मैं पूरी ईमानदारी से कह सकता हूं कि सिद्धार्थ कश्यप सर ने सर्वश्रेष्ठ को बाहर लाया है। मैं, शायद मेरी अपनी क्षमता से परे।" 

इस दिन रिलीज़ होने जा रहा है 'गॉन इन द नाइट' फिल्म का ट्रेलर

दीपिका पादुकोण और रामी मलेक स्पेन के इस कार्यक्रम में शामिल हुए

ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में आलिया-रणबीर की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -