रणवीर सिंह ने अपने 37वें जन्मदिन पर शेयर की सेल्फी

बाजीराव मस्तानी के एक्टर रणवीर ने अपने 37वें जन्मदिन के मौके पर अपने फैन के साथ एक सेल्फी शेयर की। जिसके बाद उनके कमेंट सेक्शन में फैंस और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गई हैं।
रणवीर सिंह ने बुधवार को एक सेल्फी शेयर की। अभिनेता इस समय अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। वह कैमरे के लिए शर्टलेस पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं, सूरज को हराने के लिए सिर्फ धूप का चश्मा पहने हुए हैं। वह अपने कंधे के चारों ओर एक बैग ले जा रहा है लगता है। वह इस सेल्फी में बहुत कूल लग रहा है।

 अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा, अजय देवगन और सारा अली खान ने भी रणवीर को जन्मदिन की बधाई दी। अर्जुन कपूर ने रणवीर के लिए एक तस्वीर पोस्ट साझा की जो क्रमशः पद्मावत और एक विलेन रिटर्न्स से उनके पात्रों का विभाजन था। अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, 'बड़े परदे के एक बड़े विलेन को जनमदीन बहुत मुबारक हो एक विलेन को दुसरे विलेन का सलाम। रणवीर सिंह ने इसका जवाब दिया बाबा हैप्पी बर्थडे।

विक्रांत मैसी और मौनी रॉय जैसे उद्योग के अन्य  सहयोगियों ने स्टार के लिए स्वास्थ्य और खुशी की कामना की। लुटेरा में रणवीर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले विक्रांत ने लिखा, "हैप्पीएस्ट बर्थडे मेरे भाई! आपको जीवन में हर चीज का सबसे अच्छा होना चाहिए।"

रणवीर को आखिरी बार जयेशभाई जोरदार में देखा गया था जो मई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे। वह कुछ हफ्ते पहले तक करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं और रोहित शेट्टी की सर्कस भी लाइन में हैं।

जयशंकर ने कोमोरोस देश के राष्ट्रीय दिवस पर बधाई दी

छत्तीसगढ़ की कोयला खदान में हुआ बड़ा हादसा, एक कर्मचारी की मौत

कुल्लू में बादल फटने से मचा कोहराम, कई राज्यों में जारी हुआ हाई अलर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -