धनंजय की अगली फिल्म 'होयसला' का टाइटल पोस्टर हुआ आउट, चेक पोस्ट

चंदन अभिनेता धनंजय ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर खुलासा किया है, जिससे संक्रांति समारोह और अधिक शानदार हो गया है। होयसला अभिनेता के 25वें प्रोडक्शन का टाइटल है। फिल्म क्रू द्वारा फिल्म का शीर्षक पोस्टर भी जारी किया गया था। धनंजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस खबर की घोषणा करते हुए इसे "घुसपैठ करने वाला अलार्म" बताया। यह इस बात का संकेत हो सकता है कि परियोजना में किस प्रकार की सामग्री है।

पोस्टर में फिल्म के बारे में कुछ रोचक तथ्य भी शामिल हैं। इसका मतलब है कि फिल्म में जाने-माने संगीतकार एस थमन का संगीत होगा। विज्ञापन द्वारा किया गया एक और दिलचस्प वादा यह है कि फिल्म राज्योत्सव के दौरान रिलीज होगी। इस बीच, रतन प्रपंच के बाद, अभिनेता दूसरी बार परियोजना पर केआरजी स्टूडियो के साथ काम करेंगे। गणेश की गीता से प्रसिद्धि पाने वाले विजय एन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhananjaya (@dhananjaya_ka)

धनंजय फिलहाल चंदन के व्यस्ततम अभिनेताओं में से एक हैं। वह अब एक ही समय में कई शूटिंग की निगरानी कर रहा है। मानसून, वंस अपॉन ए टाइम इन जमालीगुडा, हेड बुश और बैराजी उनके भविष्य के कन्नड़ वेंचर्स में शामिल हैं। तमिल और तेलुगु की अन्य फिल्में भी अभिनेता के लिए काम में हैं।

इस बीच धनंजय की सबसे हालिया फिल्म बदावा बदमाश ने काफी हिट रही और बॉक्स ऑफिस पर काफी बातें पैदा कीं। मध्यवर्गीय पारिवारिक नाटक में वह लोकप्रिय पसंदीदा थे । इस फिल्म का निर्देशन गुरु शंकर ने किया था और धनंजय के अपोजिट मुख्य भूमिका में अमरुथा अयंगर ने अभिनय किया था।

इन तस्वीरों को लेकर की बार ट्रोल हो चुकीं है श्रुति हासन

दुलकर सलमान ने 90 मिनट में रिकॉर्ड किया हे सिनामिका का रैप गाना

श्री विष्णु और अमृता अय्यर अभिनीत एक्शन थ्रिलर रिपब्लिक डे पर अपना ओटीटी डेब्यू करेगी

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -