दुलकर सलमान ने 90 मिनट में रिकॉर्ड किया हे सिनामिका का रैप गाना
दुलकर सलमान ने 90 मिनट में रिकॉर्ड किया हे सिनामिका का रैप गाना
Share:

कहा जाता है कि अभिनेता दुलकर सलमान ने अपनी अगली तमिल फिल्म 'हे सिनामिका' के लिए जीवंत रैप नंबर 'अचममिल्लई' को केवल डेढ़ घंटे में रिकॉर्ड कर लिया था। दलकर ने लेखक माधन कार्की के साथ गीत के प्रदर्शन से पहले अपने तमिल उच्चारण को सही करने के लिए काम किया, जिसके बाद वह रिकॉर्ड करने के लिए तैयार था।

नवोदित निर्देशक वृंदा मास्टर ने रिकॉर्डिंग के बारे में कहा, "मैं शुरू से ही निश्चित था कि दुलकर इस गाने को परफॉर्म करें।" लेकिन, जबकि दुलकर एक शानदार गायक हैं, उन्होंने पहले कभी तमिल में नहीं गाया है, और गीत की गति वास्तव में तेज़ है, इसलिए हमारे संगीतकार गोविंद वसंता और मैं थोड़ा चिंतित हैं।

"दूसरी ओर, दुलकर ने आसानी से इस गीत को गाने के लिए सहमति दे दी, जब हमने उसे इसका सुझाव दिया। दुलकर करिश्मा  पैदा करने में कामयाब रहे, जो केवल पेशेवर रैपर ही कर सकते हैं, और उन्होंने इसे आसानी से किया। दुलकर ने जोश के साथ गाना गाया है।

फिल्म में दुलकर सलमान, अदिति राव हैदरी और काजल अग्रवाल हैं, जो प्रसिद्ध कोरियोग्राफर बृंदा मास्टर द्वारा निर्देशित है और इसमें दुलकर सलमान, अदिति राव हैदरी और काजल अग्रवाल ने अभिनय किया है। यह फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

श्री विष्णु और अमृता अय्यर अभिनीत एक्शन थ्रिलर रिपब्लिक डे पर अपना ओटीटी डेब्यू करेगी

कार्थी की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ

फैंस को लगा बड़ा झटका, अचानक मेकर्स ने बढ़ाई फिल्म पुष्पा की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -