श्री विष्णु और अमृता अय्यर अभिनीत एक्शन थ्रिलर रिपब्लिक डे पर अपना ओटीटी डेब्यू करेगी
श्री विष्णु और अमृता अय्यर अभिनीत एक्शन थ्रिलर रिपब्लिक डे पर अपना ओटीटी डेब्यू करेगी
Share:

 

श्री विष्णु और अमृता अय्यर की एक्शन फिल्म 'अर्जुन फाल्गुन' 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस पर तेलुगु स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म  पर लॉन्च होगी।

तेजा मारनी ने फिल्म को लिखा और निर्देशित किया, जो निरंजन रेड्डी द्वारा निर्मित और अन्वेश रेड्डी की मैटिनी एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है। सहायक भागों में, फिल्म में नरेश, शिवाजी राजा, सुब्बा राजू, देवी प्रसाद, रंगस्थलम महेश, राजकुमार चौधरी ('राजा वरु रानी गारू' की प्रसिद्धि), और चैतन्य हैं।

'अर्जुन फाल्गुन' को एक्शन, रोमांस और दोस्ती के आकर्षक मिश्रण के रूप में वर्णित किया गया है। अर्जुन और आंध्र प्रदेश में चार करीबी दोस्तों का एक समूह  मुख्य किरदार हैं। काम की तलाश में निष्क्रिय किशोरों के सभी प्रयास निष्फल हैं।

वित्तीय बंधन से बाहर निकलने के लिए, अर्जुन और उसके दोस्त ड्रग तस्कर बन जाते हैं और सीमा पार कोकीन की तस्करी करते हैं। हालांकि, सुब्बाराजू, एक कांस्टेबल, उन्हें पकड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित है। क्या अर्जुन और उसके गिरोह के लिए कोई मौका है?

प्रियदर्शन बालासुब्रमण्यम ने फिल्म के साउंडट्रैक की रचना की, जो अपने धड़कते स्कोर और फुट-टैपिंग धुनों के साथ फिल्म के ग्रामीण मूड में योगदान देता है। श्री विष्णु ने एक बार फिर वास्तविक घटनाओं के क्रम पर आधारित अपनी तरह की अनूठी पटकथा हासिल की है। अमृता अय्यर के आकर्षक व्यक्तित्व के साथ पांच दोस्तों की ऑन-स्क्रीन दोस्ती, दर्शकों को पूरे कथानक में डुबोए रखती है।

अपनी आकर्षक राजनीतिक थ्रिलर 'जौहार' के बाद, जिसे अहा पर भी प्रकाशित किया गया था, निर्देशक तेजा मार्नी ने प्रदर्शित किया कि उनके पास एक बार फिर से असामान्य कहानी खींचने की क्षमता है।

कार्थी की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ

मेगास्टार चिरंजीवी रवि तेजा भव्य उद्घाटन समारोह में शामिल हुए; तस्वीरें

इन नवीनतम तस्वीरों में बंगाराजू अभिनेत्री कृति शेट्टी बहुत खूबसूरत लग रही हैं, यहां पोस्ट देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -