इन तस्वीरों को लेकर की बार ट्रोल हो चुकीं है श्रुति हासन
इन तस्वीरों को लेकर की बार ट्रोल हो चुकीं है श्रुति हासन
Share:

अभिनेत्री श्रुति हासन ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले म्यूजिक को अपना करियर मान लिया था. उस  वक़्त श्रुति गॉथ कल्चर से जुड़ी थीं. उन्होंने इस कल्चर में अपनी एक अलग पहचान और स्थान भी बना लिया था. सोशल मीडिया पर भी वह अपनी इसी इमेज की वजह से जानी जाती थीं, लेकिन श्रुति हासन को उनके इस कल्चर के लिए बहुत ट्रोल भी किया जा चुका है. कई लोगों ने उन्हें चुड़ैल बोला था. हाल ही में श्रुति हासन ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक्टिंग से ब्रेक लेकर वह म्यूजिक इंडस्ट्री में पूरी तरह फोकस करने वाली थी. एक बार फिर से वह अपने इसी गॉथ कल्चर में वापसी करना चाह रही है. 

श्रुति हासन ने कही यह बात: श्रुति हासन ने मीडिया से बातचीत में बोला है, "कुछ समय के लिए जब मैंने मूवी से ब्रेक लिया और म्यूजिक पर वापस फोकस करने की कोशिश भी की है तो मैं उस बीच लंदन में स्टोरीज लिख रही थी. कुछ लोगों को यह बात मेरी समझ में नहीं आई. मैंने जब दोबारा वही गॉथिक कल्चर अपनाया तो लोगों ने मुझे वैंपायर और चुड़ैल कहकर बुलाया."

श्रुति हासन का निगेटिव फीडबैक से कोई भी असर नहीं पड़ता है. श्रुति हासन कहती हैं कि मैं सोचती थी कि कोई बात नहीं कह लो जो भी कहना हो. तुम मुझे चुड़ैल बोलते रहोगे, लेकिन यही कल्चर मुझे मजबूत बना रहा है और मैं इससे खुद को पावरफुल महसूस करने लगी हूँ. अब तो इन लोगों ने मुझे कुछ भी कहना बंद भी कर चुके है, इस सिलसिले में. श्रुति हासन वर्ष 2020 में 2 वर्ष बड़े पर्दे पर मूवी 'यारा' में दिखाई दी थी. जिसके उपरांत वर्ष  2021 में यह पांच हिंदी और तेलुगू फिल्मों में दिखाई दीं. 

कौन हैंडल करता है Shruti Haasan का सोशल मीडिया अकाउंट? एक्ट्रेस ने खोला राज: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गॉथिक कल्चर वर्ष 1980 में यूके में शुरू किया था. गॉथिक रॉक के कुछ फैन्स ने इस कल्चर की शुरुआत कर दिया था. इस कल्चर में पंक म्यूजिक बनता है. इस म्यूजिक इंडस्ट्री में डार्क स्टाइल कैरी किया जाता है, जिसमें डार्क आउटफिट, डार्क मेकअप और ब्लैक हेयर स्टाइल रखा जाता है.

 

दुलकर सलमान ने 90 मिनट में रिकॉर्ड किया हे सिनामिका का रैप गाना

श्री विष्णु और अमृता अय्यर अभिनीत एक्शन थ्रिलर रिपब्लिक डे पर अपना ओटीटी डेब्यू करेगी

वरुण तेज और चिरंजीवी ने एक पार्टी का वीडियो शेयर किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -