पुनीत राजकुमार और पवन कुमार की फिल्म का नाम आया सामने
पुनीत राजकुमार और पवन कुमार की फिल्म का नाम आया सामने
Share:

पुनीत राजकुमार और पवन कुमार ने फिल्म के संबंध में बहुत उत्सुकता की है, जब से यह पता चला था कि वे सहयोग करेंगे। फैंस टाइटल और कंटेंट के बारे में जानने के लिए बेताब हैं। जबकि हर कोई अब तक इस परियोजना के बारे में चुप्पी साधे हुए है, उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म का शीर्षक कल 1 जुलाई को सामने आएगा। इसने और अधिक उत्सुकता बढ़ा दी है।

इस साल की शुरुआत में एक साक्षात्कार में पवन ने कहा था कि वे 15 जुलाई के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू करने पर विचार कर रहे हैं। यह देखना होगा कि क्या वे उन योजनाओं के अनुसार आगे बढ़ते हैं। फिल्म के बारे में, पवन ने कहा था "पिछले एक साल ने लोगों को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बहुत सारी सामग्री देखने की इजाजत दी है। उन्होंने सभी प्रकार की फिल्में देखी हैं और कहानी कहने और पात्रों के विभिन्न तरीकों से अवगत कराया है। ऐसा लगता है एक बड़ी छाप छोड़ी है। चूंकि पिछले एक साल में जीवन से बड़ा अनुभव कम रहा है, चूंकि बड़े सितारों की फिल्में सराउंड साउंड और बड़ी स्क्रीन के साथ समुदाय देखने के लिए बनाई जाती हैं, और सामग्री-संचालित फिल्में अधिक रही हैं, वे इस तरह की चीजों के लिए तरस रहे होंगे। पुनीत सर के इतिहास से, लोग उन्हें उनके चरित्र में और अधिक परतों के साथ पसंद करते हैं।"

सहयोग के बारे में पवन ने कहा था "मैंने देखा कि उनके प्रशंसक उत्साहित थे और हर जगह खबर साझा करते थे। इसने उस डर को कम कर दिया और मुझे आश्वस्त किया कि लोग केवल हमसे और निर्माता, पुनीत सर और मैं एक अच्छी कहानी की उम्मीद करते हैं। अब, यह केवल इसे जितना हो सके विशेष बनाने की कोशिश करने के बारे में होगा। हमें उन अपेक्षाओं को पूरा करना होगा और ईमानदारी से कागज पर जो लिखा है उसे स्क्रीन पर परिवर्तित करना होगा।"

मालदीव ने भारतीय यात्रियों के लिए बॉर्डर से हटाए प्रतिबंध

डिजिटल इंडिया अभियान की छठी वर्षगांठ के मौके पर पीएम मोदी करेंगे लाभार्थियों के साथ चर्चा

BITSAT 2021 EXAM: एडमिशन टेस्ट के लिए घोषित हुई तारीख, आगे बढ़ी आवेदन की तिथि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -