बोरी घर में छोड़कर फरार हुए किरायेदार, पुलिस ने खोलकर देखा तो सब रह गए दंग
बोरी घर में छोड़कर फरार हुए किरायेदार, पुलिस ने खोलकर देखा तो सब रह गए दंग
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रुड़की से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। लंढैरा कस्बे में किराए के मकान में रहने वाले पति-पत्नी टेंपो में सामान भरकर अचानक घर खाली कर रहे थे। इस के चलते उनके पास एक संदिग्ध बोरी देखकर जब लोगों को शक हुआ तो वो बोरी छोड़कर टेंपो लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने संदिग्ध बोरी को लेकर पुलिस को खबर दी। पुलिस की उपस्थिति में जब बोरी खोली गई तो उसमें महिला की लाश देखकर लोग हैरान रह गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, रुड़की के लंढौरा में मदन शर्मा नाम के व्यक्ति का मकान है तथा वो वर्षों से हरिद्वार में रहते हैं। उन्होंने लगभग 4 महीने पहले अपने मकान का एक कमरा उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले धारा सिंह को किराये पर दिया था। धारा सिंह कस्बे में सब्जी का ठेला लगाता था। उसकी पत्नी भी उसके साथ रहती थी। बृहस्पतिवार को धारा सिंह और उसकी पत्नी टेंपो में अपना सामान भर रहे थे तभी मोहल्ले की कुछ औरतें वहां आ गईं। इससे दोनों घबरा गए तथा कंबल में लिपटे बोरी को वहीं छोड़कर आनन-फानन में टेंपो लेकर फरार हो गए।

वही लोगों ने पुलिस को इसकी खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कंबल खोला तो उसमें एक बोरी थी तथा उसके अंदर एक और प्लास्टिक की बोरी दिखाई दी। बोरी खोलने पर उसमें लगभग 50 वर्षीय महिला की लाश मिली। शव मिलने पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी। खबर प्राप्त होने पर मंगलोर के सीओ बीएस चौहान भी मौके पर पहुंचे। मकान मालिक मदन शर्मा को भी बुलाया गया। मकान मालिक ने किरायेदार के पुलिस सत्यापन के कागज दिखाए। तहकीकात में पता चला कि जिस महिला का शव मिला था वो भीख मांगती थी तथा एक दो बार वो अपराधी किराएदार के साथ देखी गई थी। इस संदिग्ध हत्या को लेकर सीओ बीएस चौहान ने बताया कि मृतक महिला के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, सत्यापन में दिए गए आधार कार्ड के आधार पर पुलिस तहकीकात कर रही है तथा जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आत्महत्या करने जा रही थी 10वीं की छात्रा, ACP ने ऐसे बचाई जान

केंद्रीय मंत्री के घर में हुआ युवक का क़त्ल, जाँच में जुटी पुलिस

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में बनाई गई 'वन नेशन, वन इलेक्शन' कमेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -