सोशल मीडिया पर वायरल हुई श्रुति हासन की सुंदर तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई श्रुति हासन की सुंदर तस्वीर
Share:

श्रुति हासन ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं जो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अभिनेत्री श्रुति हासन की लेटेस्ट फोटोज में उन्हें स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है. खूबसूरत एक्ट्रेस एक सुंदर आउटफिट में नजर आ रही हैं . जंहा एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस बेहद ही खुश हो गए है. श्रुति हासन येलो क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई है.

रमैया वस्तावैया अभिनेत्री के सोशल मीडिया अकाउंट पर कई लाख फैंस है. श्रुति हासन की लेटेस्ट तस्वीरें उनके प्रशंसकों और फॉलोअर्स के चेहरे पर ख़ुशी ला देती है. वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी आने वाली फिल्म क्राक में लीड अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी. इस फिल्म में श्रुति के अलावा मास महाराजा रवि तेजा मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले है. आने वाली फिल्म क्राक का निर्देशन गोपीचंद मालिनी कर रहे हैं. फिल्म पहले रिलीज के लिए तैयार थी लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण मेकर्स को फिल्म का शूट टालना पड़ा .

क्राक का फर्स्ट लुक पोस्टर में लीड स्टार रवि तेजा बीहड़ अवतार में नजर आ रहे हैं. अभिनेता कथित तौर पर एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे है. फिल्म के टीजर में रवि तेजा को पावर पैक्ड अवतार में देखा गया हैं क्योंकि वह विलन के साथ फाइट करते हुए दिखाई दे रहे थे. फिल्म की लीडिंग लेडी श्रुति हासन का फर्स्ट लुक पोस्टर ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वाला है. श्रुति रवि तेजा के साथ बाइक पर साड़ी में नजर आएंगी. प्रशंसक और फिल्म दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म के हिट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभिनेत्री श्रुति हासन की आने वाली फिल्म लाबम भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.

फहाद फाज़िल ने पत्नी संग शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

फिल्म 'वी' की रिलीजिंग पर थिएटर को मिस कर रहे है SS राजामौली के बेटे

संयुक्ता हेगड़े ने इस शख्स पर दर्ज करवाया केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -