फहाद फाज़िल ने पत्नी संग शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
फहाद फाज़िल ने पत्नी संग शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
Share:

मॉलीवुड स्टार फहाद फाज़िल हमेशा तस्वीरों को शेयर करने के लिए चर्चाओं में रहते हैं. हाल ही में फहाद फाज़िल की पत्नी नज़रिया नज़ीम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस जोड़ी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं . पति-पत्नी की मोनोक्रोम तस्वीरें उनके प्यार के पर्याप्त सबूत हैं और प्रशंसक बस इन तस्वीरों को देखकर मोहित हो रहे हैं . मलयालम स्टार इस फोटो में फहाद फाज़िल फैशनेबल लग रहे है जबकि उनकी पत्नी नजरिया नजीम अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल चुरा रही है. इस जोड़ी की मंत्रमुग्ध करने वाली तस्वीरें उनके प्रशंसकों के दिलों को और भी खुश कर रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nazriya Nazim Fahadh (@nazriyafahadh) on

प्रसिद्ध स्टार फहाद फाज़िल के सोशल मीडिया पर कई लाख फैंस है. और पत्नी नजरिया के साथ अपनी तस्वीरों से उनको खुश कर रहे है. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फहाद फाज़िल सी यू सून नाम की फिल्म में नज़र आ चुके है.  इस फिल्म को 1 सितंबर को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा चुका है . फहाद फाज़िल स्टारर फिल्म निर्देशक महेश नारायणन द्वारा निर्देशित है. सी यू सून फहाद फाज़िल और नजरिया नाजी द्वारा समर्थित है और फिल्म को अपनी गहन कहानी कहने की विधि के लिए दर्शकों के सदस्यों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है .

प्रशंसक फिल्म के लिए काफी सकारात्मक तरीके से जवाब दे रहे हैं. लीड स्टार फहाद फाज़िल के प्रशंसकों और अनुयायियों से थ्रिलर के बारे में अपने-अपने विचार साझा करने की बात कही है . फिल्म में कथित तौर पर यह भी दिखाया गया है कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिश्ते कैसे होते हैं . फिल्म अब तक सकारात्मक समीक्षा और अधिक कमाई कर चुकी है . फिल्म दर्शक अब मलयालम अभिनेता की अगली फिल्म को लेकर उत्साहित हैं.

फिल्म 'वी' की रिलीजिंग पर थिएटर को मिस कर रहे है SS राजामौली के बेटे

संयुक्ता हेगड़े ने इस शख्स पर दर्ज करवाया केस

फिल्म अन्नदाता की शूटिंग इस माह से होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -