विद्यालय में तिलक लगाकर आने पर शिक्षक ने छात्र को मारा चांटा, परिजनों ने किया हंगामा
विद्यालय में तिलक लगाकर आने पर शिक्षक ने छात्र को मारा चांटा, परिजनों ने किया हंगामा
Share:

इंदौर। शहर में बाल विज्ञान शिशु विहार हायर सेकेंडरी स्कूल में लगभग 6-7 छात्र तिलक लगाकर स्कूल पहुंचे थे। जब छात्र स्कूल पहुंचे तो आरोपी शिक्षिका पद्मा सिसोदिया तिलक लगाकर आए बच्चों को पहले तो चांटे मारे और एक बच्चे को स्कूल से बाहर कर दिया। घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो वह तुरंत स्कूल पहुंचे और उन्हों पूरे मामले की शिकायत की। 

जानकारी के मुताबिक बच्चों को शिक्षिका ने चांटा मारकर इसलिए भगा दिया गया था क्यों कि वह स्कूल में माथे पर तिलक लगाकर आये थे। मामले की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन स्कूल पहुंचे और शिक्षिका की इस हरकत को लेकर प्राचार्य से बात की। अब इधर यह खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। मामले में प्रिंसिपल का कहना है कि कलेक्टर के आदेश के मुताबिक ही निर्देशों का पालन किया जाएगा। 

पुलिस के मुताबिक परिजनों का स्कूल टीचर पर आरोप है कि तिलक लगाकर आए बच्चों को पहले तो चांटे मारे गए और एक बच्चे को स्कूल से बाहर कर दिया गया। परिजनों को यह बात पता चली तो स्कूल के बाहर हंगामा खड़ा हो गया।  स्कूल में हंगामा होते देखकर प्राचार्य ओमप्रकाश सिंह और शिक्षिका अपनी जिद पर अड़े रहे और खुद को सही साबित करते रहे।  साथ ही उन्होंने स्कूल में बच्चों को एंट्री भी नहीं दी।

पीड़ित बच्चो के मुताबिक  बच्चों ने शिकायत के दौरान कहा कि जब वह स्कूल आए तो तिलक लगाकर स्कूल आने पर शिक्षक और प्राचार्य ने मनाही कर दी। साथ ही बच्चों ने कहा कि उन्हें स्कूल में तिलक मिटाने के लिए कहा गया। इसके अलावा, शिक्षिका ने बच्चों से कहा कि अब कल से कोई भी बच्चा टीका लगाकर नहीं आएगा। इस मामले में प्राचार्य का कहना था कि कलेक्टर के आदेश के मुताबिक ही हम फैसला करेंगे।

खेत में काम करने गए किसान पर बदमाशों ने किया जानलेव हमला, जांच में जुटी पुलिस

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

झाडि़यों में मिला युवक का जला शव, पुलिस ने जताई लव ट्रायंगल में हत्या की आशंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -