बिलासपुर में कांग्रेस रैली के बीच अचानक टूट गया मंच, और फिर...
बिलासपुर में कांग्रेस रैली के बीच अचानक टूट गया मंच, और फिर...
Share:

कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के उपरांत से ही पूरे देश में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन अब भी चल रहा है। इसी कड़ी में अपना विरोध जताने और राहुल गांधी के समर्थन में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भी मशाल रैली भी निकाली गई थी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने के लिए मिल रहा है, इसमें प्रदर्शन के दौरान स्टेज गिर जाता है और उसपर खड़े सभी लोग गिर पड़ते है।

कांग्रेस के कई नेता मौजूद: बता दें कि बिलासपुर में कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में राहुल गांधी के समर्थन में मशाल रैली का आयोजन किया गया था। जिसमे भारी संख्य में कांग्रेस समर्थक जमा हुए थे। इस कार्यक्रम में कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, सह प्रभारी चंदन यादव , PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम, कांग्रेस के बिलासपुर विधायक शैलेश पाण्डेय सहित कई दिग्गज कांग्रेसी भी आए हुए थे।

स्टेज पर बढ़ गई भीड़: बिलासपुर विधानसभा इलाके का प्रतिनिधित्व करने वाले पांडे ने इस बारें में बोला है कि लोकतंत्र बचाओ मशाल रैली गांधी चौक से देवकीनंदन चौक तक चली गई थी। देवकीनंदन चौक पर यह मंच बनाया गया था। रैली समाप्त होने के उपरांत कुछ नेताओं ने भाषण देना शुरू किया, लेकिन इस बीच स्टेज पर इतनी भीड़ इकट्ठा हो गई कि वो इसका वजन न उठा सका और तुरंत टूट गया।

 

किसी को नहीं आई गंभीर चोटें: इस बीच स्टेज टूटा, उस दौरान कांग्रेस के कई नेता उसपर खड़े थे और वे सभी जमीन पर गिर पड़े। जिसमे कुछ कार्यकर्ताओं और नेताओं को हल्की चोटें आईं है, जिन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। हालांकि, किसी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं दी गई।

वर्ल्ड यूथ वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में भारोत्तोलकों ने रचा डाला इतिहास

भराली बेदब्रते ने यूथ विश्व चैंपियनशिप में अपने नाम किया मेडल

वुमन वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में निकहत और लवलीना ने किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -