मेहंदी लगाने के बाद नहाने गई बेटी डेढ़ घंटे तक नहीं निकली बाहर तो परिजनों ने तोड़ा दरवाजा, मंजर देख मच गया हाहाकार
मेहंदी लगाने के बाद नहाने गई बेटी डेढ़ घंटे तक नहीं निकली बाहर तो परिजनों ने तोड़ा दरवाजा, मंजर देख मच गया हाहाकार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर की अपने मायके में मौत हो गई. बालों में मेहंदी लगाने के पश्चात् महिला बाथरूम में नहाने के लिए गई थी. डेढ़ घंटे तक जब बाहर नहीं निकली तो दरवाजा तोड़कर उसे बेसुध हालत में बाहर निकाला तथा घरवाले हॉस्पिटल ले गए, मगर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है. 

राजधानी के अशोक गार्डन क्षेत्र की यह पूरी घटना है. 26 वर्षीय पूर्वा साहू नेटलिंक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं. पूर्वा का ससुराल उज्जैन में है तथा पति आशीष साहू पेशे से केमिकल इंजीनियर हैं. पूर्वा और आशीष बीते कुछ वक़्त से दिल्ली से गाजियाबाद में रह रहे थे. पिछले 6 महीने से पति नौकरी के सिलसिले में फ्रांस चले गए तो पूर्वा भी अपनी दुधमुंह बच्ची के साथ मायके भोपाल आ गईं तथा वर्क फ्रॉम होम खत्म होने पर भोपाल के नजदीक इंडस्ट्रियल एरिया मंडीदीप स्थित अपनी कंपनी में नौकरी के लिए जाने लगी थीं. 

उधर, उज्जैन स्थित पूर्वा के ससुराल में 6 फरवरी को देवर की शादी होनी थी. इसी के चलते पति आशीष भी फ्रांस से 22 जनवरी को भारत आने वाले थे तो वहीं मायके में रहकर पूर्वा की तैयारियों में लगी हुई थीं. पिछले मंगलवार की दोपहर पूर्वा ने अपने बालों में मेहंदी लगाई तथा धूप में जाकर छत पर बैठ गईं. फिर वह नीचे उतरकर नहाने के लिए बाथरूम में गईं और लगभग डेढ़ घंटे तक बाहर नहीं निकलीं. यह देख घरवालों ने आवाज दी मगर कोई अंदर कोई सुगबुगाहट नहीं हुई. 

परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो पूर्वा बाथरूम में अचेत पड़ी हुई थी तथा नाक से थोड़ा खून आ रहा था. फौरन बेसुध पूर्वा को हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वही इस दुर्घटना के बाद से पूर्वी के मायके और ससुराल में मातम पसर गया है. दूसरी ओर, पूर्वी और आशीष की इकलौती बेटी का अगले महीने पहला जन्मदिन था, जिसे लेकर दोनों बेहद उत्साहित थे तथा बड़े स्तर पर पहला जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे थे. मगर परिवार की खुशियों पर पूर्वी की असमय मौत ने ग्रहण लगा दिया. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. पोस्टमॉर्टम के बाद ही पूर्वी की मौत का कारण साफ़ हो सकेगा। 

भारत और अफगानिस्तान के मैच में टूटा रोमांच का रिकॉर्ड, इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार डाले गए दो सुपर ओवर

'22 जनवरी को देशभर की अदालतों में छुट्टी घोषित की जाए..', CJI चंद्रचूड़ को बार काउंसिल ऑफ़ इंडिया का पत्र

भजन गाने को लेकर दो संप्रदायों के बीच हुआ विवाद, जमकर चले लात घूंसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -