धारा 370 : मोदी सरकार पर जमकर बरसी शोनाली बोस, जायरा से बात ना होने पर हुई परेशान
धारा 370 : मोदी सरकार पर जमकर बरसी शोनाली बोस, जायरा से बात ना होने पर हुई परेशान
Share:

फिल्म द स्काई इज पिंक की निर्देशक सोनाली बोस द्वारा जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात पर चिंता जताई गई है. जबसे जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा है वहां पर संचार और इंटरनेट सुविधाओं बंद है. इस कारण सोनाली की पिछले 2 हफ्ते से जायरा वसीम से बात भी नहीं हो सकी है. बता दें कि कश्मीर में कम्युनिकेशन के ब्लैकआउट पर चिंता और नाराजगी जताते हुए सोनाली बोस द्वारा इंस्टा पर अपने विचार व्यक्त किए गए हैं.  

पोस्ट में जायरा वसीम संग तस्वीर शेयर कर सोनाली ने लिखा है कि- ''#NotmyIndia. दो हफ्ते हो गए जम्मू-कश्मीर में संचार सुविधाओं को बंद हुए. मेरा दिल भारी है क्योंकि भारत के लोकतंत्र पर काले बादल छाए हैं. 90 के दशक से जब कांग्रेस की सरकार थी, घाटी के लोगों के साथ हुए भयानक मानवाधिकारों के उल्लंघन से मेरा दिल दुखा है. मासूम युवाओं की गुमशुदगी और हत्या कोई नई बात नहीं है. हालांकि इस सरकार ने सारी हदें पार कर दी हैं. ''

आगे उन्होंने लिखा कि, ''मैं हर भारतीय से पूछना चाहती हूं कि रातोंरात आपके राज्य को दो भागों में बांट दिया जाए और उसे केंद्रशासित प्रदेश में बदल दिया गया हो? तो आपको कैसा महसूस होगा? धारा 370 को एक पल के लिए छोड़ दें और ईमानदारी से जवाब दें. इस असंवैधानिक फैसले से मैं गुस्से और सदमे में हूं.'' बता दें कि फ़िलहाल सोनाली की यह पोस्ट खूब सुर्ख़ियों में हैं. 

डेविड धवन को कुछ इस तरह से किया सारा ने विश, देखें तस्वीर

पत्नी के साथ ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे सुनील शेट्टी, देखें तस्वीर

डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखेंगी करीना, ये जानकारी आई सामने!

सैक्रेड गेम्स : ऑडिशन का वीडियो वायरल, इस वजह से पंकज त्रिपाठी को मिला गुरुजी का रोल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -