सैक्रेड गेम्स : ऑडिशन का वीडियो वायरल, इस वजह से पंकज त्रिपाठी को मिला गुरुजी का रोल !

सैक्रेड गेम्स : ऑडिशन का वीडियो वायरल, इस वजह से पंकज त्रिपाठी को मिला गुरुजी का रोल !

बहुचर्च‍ित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स का सीजन 2 रिलीज किया जा चुका है. पहले सीजन की तरह इस सीजन के द्वारा भी लोगों का अच्छा मनोरंजन किया जा रहा है और इस बार सीरीज में नए किरदारों की एंट्री भी हुई है. इसमें कल्क‍ि कोचलिन बत्या के और पंकज त्रिपाठी गुरुजी के कैरेक्टर में नजर आ रही हैं. गुरुजी यानी कि पंकज त्रिपाठी का कैरेक्टर बड़ा दिलचस्प नजर आ रहा है और इस कैरेक्टर के लिए पंकज त्रिपाठी कैसे सलेक्ट हुए इस बात का खुलासा नेटफ्ल‍िक्स द्वारा हाल ही में एक वीडियो के तहत हुआ है.

दरअसल, बात यह है कि यूट्यूब पर नेटफ्ल‍िक्स का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में पंकज सैक्रेड गेम्स के कैरेक्टर्स के लिए ऑडिशन देते दिख रहे हैं. पहले उन्होंने नवाजुद्दीन के कैरेक्टर गणेश गायतोंडे के डायलॉग्स बोले थे. फिर बंटी के डायलॉग बोले. हालांकि उसमें अश्लील शब्द होने की वजह से पंकज त्रिपाठी द्वारा यह रोल करने से इंकार कर दिया गया. वहीं बाद में जब उन्हें गुरुजी के डायलॉग की स्क्रिप्ट दी गई, तो उन्होंने अंग्रेजी में उसके डायलॉग्स पढ़े और कैरेक्टर के लिए हा कह दिया. 

तो अब आप समझ गए होंगे कि इस तरह पंकज त्रिपाठी द्वारा गुरुजी के कैरेक्टर का ऑडिशन पास कर लिया गया है. खैर, इस मजेदार वीडियो को "लीक्ड ऑडिशन टेप्स" के नाम से रिलीज किया गया है और इस प्रमोशनल वीडियो को अब तक 10 लाख से भी अध‍िक बार देखा गया है. 

जिन लोगों ने कहा था कि जॉन फिल्मों के लायक नहीं हैं, उन्हें मिला करारा जवाब..

बेटी मीशा के साथ निकली शाहिद की पत्नी, शॉपिंग करती आईं नजर

छिछोरे दिला देगी कॉलेज के दिनों की याद, निर्देशक ने IIT कॉलेज दौर को किया रिक्रिएट

आखिर क्यों सेक्रेड गेम्स 2 का प्रमोशन नहीं कर सके नवाज, जानिए वजह ?