The Sky Is Pink : बड़ा खुलासा, सेट पर ही प्रियंका को पकड़कर रोने लगी थी महिला डायरेक्टर

The Sky Is Pink : बड़ा खुलासा, सेट पर ही प्रियंका को पकड़कर रोने लगी थी महिला डायरेक्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अभिनेता फरहान अख्तर द्वारा स्टारर 'द स्काई इज पिंक' रिलीज के लिए बिलकुल तैयार खड़ी है और इस फिल्म से डॉयरेक्टर सोनाली बोस की संवेदनाए भी जुड़ी हुई है और साथ ही अब एक इंटरव्यू के दौरान सोनाली द्वारा इस फिल्म से जुड़ी कई ऐसी इमोशनल बाते साझा की गई है, जिसे सुनने के बाद कोई भी रो सकता है. 

इंटरव्यू के दौरान फिल्म की निर्देशक सोनाली द्वारा 'फिल्म द स्काई इज पिंक' और प्रियंका का कनेक्शन बताते हुए कागा गया कि फिल्म की पहली पसंद प्रियंका चोपड़ा थी. मैं और किसी भी एक्ट्रेस को 'आरती' के रोल में नहीं देखना चाहती थी और जब मैं फिल्म की कहानी लिख रही थी, तो प्रियंका का चेहरा मेरे नजरों में था. 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा उन दिनों काफी बिजी चल रही थी और मैं उनके बिना यह फिल्म कर ही नहीं सकती थी. फिर मैं फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर न्यूयार्क प्रियंका के घर पहुंच गई. प्रियंका द्वारा स्क्रिप्ट पढ़ी गई और कहा गया कि मैं यह फिल्म आपके और आपके बेटे के लिए कर रही हूं. एक्ट्रेस प्रियंका से हां सुनकर इतनी ज्यादा खुश थी कि मैं खुशी से उछल पड़ी. उनके शूटिंग के अनुभव को लेकर कहा कि  फिल्म की पहले दिन शूटिंग जब खत्म हुई तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे और मैं प्रियंका को गले लगाकर रोने लगी थी. फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. 

विक्की कौशल को जकड़ा भूत ने, पानी में डूबते दिखे एक्टर

3 साल पहले की थी आख़िरी फिल्म, अब ऐसी नजर आती है 'परदेस' की महिमा चौधरी

Movie Review : संवेदनशील विषय पर बनी Section 375 बताएगी कोर्ट की सच्चाई..

होने वाले ससुर ऋषि कपूर के लिए कुछ ख़ास करने जा रही है आलिया भट्ट !