होने वाले ससुर ऋषि कपूर के लिए कुछ ख़ास करने जा रही है आलिया भट्ट !

होने वाले ससुर ऋषि कपूर के लिए कुछ ख़ास करने जा रही है आलिया भट्ट !

ट्विटर पर इस बात की खूब चर्चा जोर-शोर से चल रही है कि अमेरिका के न्यूयॉर्क से कैंसर का सफल इलाज करवाकर एक साल बाद अपने देश लौटे अभिनेता ऋषि कपूर के लिए उनके बेटे रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट एक होमकमिंग पार्टी की तैयारियां इन दिनों कर रही हैं. 

हाल ही में 'मुंबई मिरर' की रिपोर्ट के बाद से इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया अपने पिता फिल्ममेकर महेश भट्ट के घर पर ऋषि कपूर के लिए पार्टी होस्ट करने जा रही है और यह खबर मीडिया में खूब जोर पकड़ रही है. बता दें कि हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर करीब एक साल बाद 10 सितंबर को न्यूयॉर्क से कैंसर का सफल इलाज करवाकर मुंबई लौटे हैं और इस दौरान देश और दुनिया की कई मशहूर हस्तियां उनसे मिलने और उनका हालचाल जानने न्यूयॉर्क भी जाती रही थी. प्रमुख रूप से इनमे शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर और करण जौहर जैसे दिग्गजों का नाम शामिल हैं. 

बता दें कि हाल में ही आलिया और रणबीर द्वारा इससे पहले केनिया में अपनी बिताई छुट्टियों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अदाकारा आलिया अब रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आने वाली है. 

लता के रानू मंडल पर दिए बयान को लेकर बोले हिमेश रेशमिया, ये यहां पर...'

पीएम मोदी ने इस काम के लिए की एक्टर की ताऱीफ, जवाब में कुछ ऐसा बोले अभिनेता

आलिया ने किया ऐसा खतरनाक काम कि हर कोई है हैरान, देखें वीडियो

शाहरुख़ ने किया गणेश विसर्जन, सोशल मीडिया पर लिखी यह बात