वेश्यालय आने वाले लड़के से हुआ यौनकर्मी को प्यार, फिर उठा लिया ये कदम

वेश्यालय आने वाले लड़के से हुआ यौनकर्मी को प्यार, फिर उठा लिया ये कदम
Share:

अमेरिका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ कानूनी तौर पर वैध वेश्यालय में काम करने वाली जैस्मिन को अपने एक क्लाइंट से प्यार हो गया। जैस्मिन ने कहा कि वेश्यालय में ही उसे अपना बॉयफ्रेंड मिल गया। वह ग्राहक के तौर पर अक्सर वहां आता था। बाद में दोनों में प्यार हो गया। घटना अमेरिका के नेवादा की है, जहां वेश्यालय लीगल हैं। इसीलिए नेवादा को 'रेड लाइट डिस्ट्रिक्ट' भी कहा जाता है। 

जैस्मिन मूल तौर पर कोस्टा रिका की रहने वाली हैं। जैस्मिन तलाक से गुजरने और परिवार का कोई समर्थन नहीं मिलने के पश्चात् सेक्स वर्क के लिए जानबूझकर अमेरिका आई थीं। मशहूर यूट्यूबर मैट कुलेन (Matt Cullen) से चर्चा में जैस्मिन ने अपनी कहानी शेयर की है। उन्होंने कहा कि उनका बॉयफ्रेंड अक्सर वेश्यालय आता था। वह उनका रेगुलर कस्टमर था। कुछ ही वक़्त में दोनों नजदीक आ गए। बात मैसेज से आरम्भ हुई। तत्पश्चात, ऑनलाइन गेम खेलना शुरू किया। फिर वे एक दूसरे को डेट करने लगे। आखिर में जैस्मिन और उनका बॉयफ्रेंड दोनों एकसाथ ही वेश्यालय में काम करने लगे। 

वही जब जैस्मिन से पूछा गया कि वेश्यालय में काम करने वाले किसी शख्स के साथ डेटिंग करना कैसा होता है, तो उन्होंने जवाब दिया-  यह अलग है। बहुत अलग एक्सपीरियंस है। अपने बॉयफ्रेंड को लेकर वो बोलती हैं- कई बार कस्टमर अपना स्ट्रेस हम पर थोप देते हैं। इमोशनली ब्लैकमेल भी करते हैं मगर मेरे बॉयफ्रेंड के साथ ऐसा नहीं था। वो सबसे अलग है। जैस्मिन ने बताया कि बॉयफ्रेंड के कारण वो अब सुरक्षित महसूस करने लगी हैं। उसने मुझे ऐसे वक़्त सहारा दिया जब मैं बहुत सहज नहीं महसूस कर रही थी। 

कंधे पर मगरमच्छ को लादकर ले जा रहे बच्चे को देख उड़े लोगों के होश

यहाँ महिलाओं को अब पीरियड्स के दौरान मिलेगी छुट्टी

शख्स को हुआ कपड़े से बनी डॉल से प्यार, बेबी बंप ने किया लोगों को हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -