शख्स को हुआ कपड़े से बनी डॉल से प्यार, बेबी बंप ने किया लोगों को हैरान
शख्स को हुआ कपड़े से बनी डॉल से प्यार, बेबी बंप ने किया लोगों को हैरान
Share:

छोटे बच्चे निर्जीव चीजों से इस कदर जुड़ जाते हैं कि वो उन्हें हकीकत समझने लग जाते है। कोई खिलौने वाली कार हो या फिर किसी सुपरहीरो का खिलौना। छोटी बच्चियां तो अपनी गुड़िया को ही अपनी सहेली भी मानाने लग जाती है,  और उनसे बातें करती हैं, खेलती हैं, उनके कपड़े बदलती हैं और समय भी बिता रही है पर क्या आपने कभी किसी वयस्क व्यक्ति को गुड़िया (Colombia man engaged to doll) से खेलते, उससे बातें करते और उससे शादी करते हुए देखा है! बेशक नहीं, पर कोलंबिया का रहने वाला एक शख्स दूसरों से इसी  केस में अलग है।

रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर @montbk959 नाम का एक शख्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीर भी साझा करता रहता है। शख्स कोलंबिया का निवासी है और उसे एक गुड़िया (Natalia doll pregnant) से प्यार है। वो एक कपड़े के चीथड़ों से बनी गुड़िया (Doll pregnant with fiance’s baby) है इसका नाम नैटेलिया है। शख्स बहुत समय तक सिंगल था, तब जाकर उसकी मुलाकात नैटेलिया से हुई थी और उसे देखते ही वो उससे प्यार करने लग गया।

गुड़िया बनने वाली मां: अब हैरानी की बात ये है कि वो नैटेलिया से सगाई भी कर चुका है और नैटेलिया उसके बच्चों की मां भी बन चुकी है। दोनों की पहले 2 संतानें हैं। ये प्लास्टिक और कपड़े से बनी दो छोटी गुड़िया हैं। हाल ही में शख्स ने लोगों को जानकारी दी कि उसकी मंगेतर नैटेलिया तीसरी बार मां बनने वाली है। उन्होंने नैटेलिया की फोटो पोस्ट की इसमें गुड़िया की टीशर्ट पेट से उभरी दिखाई दे रही है। उसका बेबी बंप देखकर लोग हैरान हैं।

शख्स ने ऑनलाइन खोजी दुल्हन, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

OMG ! तो इसलिए बदल जाता है सूरज का रंग

इस शख्स ने जान पर खेलकर मगरमच्छ को खिलाया खाना, वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -