कंधे पर मगरमच्छ को लादकर ले जा रहे बच्चे को देख उड़े लोगों के होश
कंधे पर मगरमच्छ को लादकर ले जा रहे बच्चे को देख उड़े लोगों के होश
Share:

प्रकृति में कई ऐसे जीव हैं जो दिखने में बहुत खतरनाक लगते हैं पर जब वो असल में सामने आ ही जाते है तो इंसान की डर के मारे हालत खराब हो जाती है. मगरमच्छ भी ऐसे ही जीवों में से एकल कहा जाता है. बड़े-बड़े सूरमा इस जीव के आगे घुटने भी टेक देते है. मगरमच्छ यदि टीवी पर दिख जाए या सोशल मीडिया वीडियो में दिखाई आ जाए तो डर एक समान लगता है लेकिन अगर मगरमच्छ (Kid holding crocodile on back) ठीक आपके सामने आ जाए तो लोग वहीं अपने होश खो देते है. क्या आप सोच सकते हैं कि इतने खतरनाक जीव को कोई बच्चा अपने कंधे पर टांग ले! हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक बच्चा बहुत बहादुरी का काम करता हुआ दिखाई दे रहा है.

आपको विक्रम-बेताल का शो तो याद होगा जिसमें बेताल नाम का भूत, विक्रम की पीठ पर लटका हुआ मिल और उसे कहानी भी सूना रहे है. बेताल की ही तरह वायरल वीडियो (Crocodile hanging on shoulder video) में एक मगरमच्छ बच्चे की पीठ पर लदा था. ट्विटर अकाउंट @FunnyVideosID पर हमेशा हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जा रहे है. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक बच्चा मगरमच्छ को पीठ पर उठाए है और कहीं भी ले जा रहा है.

बच्चे ने पीठ पर मगरमच्छ को लादा: वायरल वीडियो में बच्चे की बहादुरी चौंकाने वाली है और तारीफ के काबिल भी कहा जा रहा है. बच्चे ने शर्ट नहीं पहनी है और पीठ पर लगभग अपने ही कद के मगरमच्छ को लादे हुए है. उसने जानवर के अगले दोनों पैरों को हाथ से पकड़ा है और पीछे उसकी पूंछ झूलती दिखाई दे रही है. मगरमच्छ फिलहाल बच्चा ही लग रहा है पर इतना बड़ा जीव भी हमला कर इंसान को घायल भी कर चुके है.

इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही अक्षय की हीरोइन, सरोजनी नायडू की बायोपिक में निभाएंगी खास किरदार

विराट कोहली के बाद MC Stan ने तोड़ा शाहरुख खान का रिकॉर्ड

शख्स ने ऑनलाइन खोजी दुल्हन, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -