'फुकरे रिटर्न्स' का दूसरा गाना हुआ 'रिलीज'
'फुकरे रिटर्न्स' का दूसरा गाना हुआ 'रिलीज'
Share:

कुछ दिनों पहले ही शानदार कॉमेडी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है. बता दे कि ट्रेलर काफी रोमांचित और कॉमेडी से भरपूर है. दर्शक अब तक इस ट्रेलर को एन्जॉय कर रहे है. इसी बीच फिल्म से जुडी एक और अच्छी खबर सामने आई है. सुनने में आया है कि फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' का दूसरा गाना रिलीज हो गया है.

ख़ास बात यह है कि इस गाने की धुन कमाल की है वही गाने के बोल आदित्य शर्मा ने लिखा है, इसके अलावा इस शानदार गाने को दिव्या कुमार, जसलीन रोयल, आकाश सिंह और आकांक्षा भंडारी ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में पुलकिट सम्राट, प्रिया आनंद, वरुण शर्मा, अली फजल और मंजोत सिह जबरदस्त तरीके से डांस कर रहे है.

यह देखे वीडियो 

 

आपको बता दे फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' को मृगदीप सिंह लाम्बा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अली फजल, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और रिचा चड्ढा मुख्य किरदार में नजर आएंगे. ख़ास बात यह है कि, पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी वरुण शर्मा आपको खूब हंसाने वाले हैं. फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' 15 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़े

राजपाल यादव ने गांव में ब्याही अपनी बेटी

'पद्मावती' : सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेशन में तेजी की मांग को ठुकराया

छेड़छाड़ का शिकार हुई ये अभिनेत्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -