जल्द बनेगा 'एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25' का दूसरा पार्ट
जल्द बनेगा 'एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25' का दूसरा पार्ट
Share:

सौबिन शाहिर - सूरज वेंजारामूडु फिल्म 'एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25' अपनी रिलीज के बाद से ही फिल्म प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय रही है, इस तरह की उपन्यास साइंस फिक्शन - कॉमेडी कहानी के लिए यह केरल के एक गांव और रूस की पृष्ठभूमि में पेश की गई है। अब, फिल्म की टीम ने इसके दूसरे भाग की घोषणा की है। 'एलियन एलियन' शीर्षक वाली इस फिल्म का निर्देशन 'एंड्रॉइड कुंजप्पन' के निर्देशक रतीश बालकृष्णन पोडुवाल ने किया है।  

घोषणा के साथ फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया गया था, जिसमें एक धातु के एलियन जैसे चरित्र को एक संरचना के ऊपर बैठे देखा जा सकता है, जो शायद एक छोटी सी पहाड़ी है। 'Adroid Kunjappan' का तमिल और तेलुगु रीमेक भी होगा। इस बीच निर्देशक रथीश ने पहले ही निविन पॉली और ग्रेस एंटनी के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर ली है, जिसका शीर्षक 'कनकम कामिनी कलाहम' है। उन्होंने एक और फिल्म की भी घोषणा की थी जिसमें कुंचाको बोबन मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें विनय फोर्ट और ग्रेस भी हैं। इसे एक कॉमिक फैमिली एंटरटेनर बताया जा रहा है।

'एंड्रॉइड कुंजप्पन' ने केरल राज्य फिल्म पुरस्कारों में कई पुरस्कार जीते, जिसमें सूरज वेंजारामूडु ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता, रथीश ने सर्वश्रेष्ठ नवोदित निर्देशक और जोतीश शंकर ने सर्वश्रेष्ठ कला निर्देशक का पुरस्कार जीता। फिल्म के साउंड डिज़ाइनर जयदेवन चक्कदथ ने इंडियन रिकॉर्ड आर्ट्स एंड एकेडमी अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ साउंड डिज़ाइनर का पुरस्कार भी जीता था।

त्रिपुरा ने कोरोना वायरस के मामलों को ध्यान में रहते हुए बढ़ाया कर्फ्यू

इंडियन आइडल 12 को लेकर जावेद अली ने किया बड़ा खुलासा

5000 रुपये जुर्माना या 8 दिन की जेल! मास्क न लगाने वाले पर्यटकों को सजा देगा मनाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -