त्रिपुरा ने कोरोना वायरस के मामलों को ध्यान में रहते हुए बढ़ाया कर्फ्यू
त्रिपुरा ने कोरोना वायरस के मामलों को ध्यान में रहते हुए बढ़ाया कर्फ्यू
Share:

त्रिपुरा सरकार ने एक सप्ताहांत कर्फ्यू लगाया है जो आज 10 जुलाई से प्रभावी है। शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, राजस्व सचिव तनुश्री देब बर्मा ने कहा- "त्रिपुरा में शनिवार दोपहर 12 बजे से सोमवार 6 बजे तक एक सप्ताहांत कर्फ्यू लगाया जाएगा। मैं विभिन्न प्रतिबंधों के साथ हूं।"

पिछले महीने उन्होंने आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत घोषित किया था और महामारी रोग अधिनियम और कोविड-19 नियम प्रभावी रहेंगे। रुपये का जुर्माना पहले उल्लंघन में 200 और मास्क न पहनने के संबंध में बाद में उल्लंघन के लिए 400 रुपये फिर से लगाए गए हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रहस्योद्घाटन के अनुसार त्रिपुरा ने कल 4175 सक्रिय कोविड-19 मामले, 472 डिस्चार्ज और छह मौतें दर्ज कीं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय (MoHFW) ने पिछले हफ्ते, केंद्र सरकार ने कोविड-19 नियंत्रण और रोकथाम उपायों के लिए 6 राज्यों में बहु-अनुशासनात्मक टीमों को रवाना किया। टीमों को केरल, अरुणाचल प्रदेश, त्रिपुरा, ओडिशा, छत्तीसगढ़ और मणिपुर भेजा गया। केंद्र ने राज्यों की सहायता के लिए दौड़ लगाई थी क्योंकि वे बड़ी संख्या में कोविड​​​​-19 मामलों की रिपोर्ट कर रहे थे।

इंडियन आइडल 12 को लेकर जावेद अली ने किया बड़ा खुलासा

5000 रुपये जुर्माना या 8 दिन की जेल! मास्क न लगाने वाले पर्यटकों को सजा देगा मनाली

13 साल की उम्र में संघ से जुड़े, भाजपा अध्यक्ष और यूपी के सीएम भी रह चुके हैं राजनाथ सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -