रॉयल कपल हैरी और मेगन ने एन्जॉय की डिनर नाईट
रॉयल कपल हैरी और मेगन ने एन्जॉय की डिनर नाईट
Share:

हॉलीवुड के जाने माने कलाकार और बेस्ट कपल हैरी और मेगन मार्कल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल इस समय प्रिंस हैरी और मेगन अपने नए घर को लेकर सुर्ख़ियों में छाएं हुए है. लेकिन कुछ समय पहले ये खबर सामने आई थी कि मेगन और हैरी की बेटे की तस्वीरें बिना उनकी इज़ाज़त के एक मैगजीन ने ड्रोन के माध्यम से क्लिक करके वायरल कर दी थी. जिसके लिए उन्होंने इस बात पर बहुत आपत्ति जताई थी, और उस इंडस्ट्रीस पर 14.65 मिलियन डॉलर का जुर्माना भरने की बात बोली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मार्कले और मैकफी एक ही स्कूल, इमैक्युलेट हार्ट हाई स्कूल में पढ़ाई किया करते थे, जंहा उन्होंने एक ही स्कूल से संगीत भी सीखा। लेकिन बीते साल ही वह दोनों फिर एक साथ आ गए है। रिपोर्ट्स के मुताबिक द ड्यूक एंड डचेस ऑफ ससेक्स डेविड और कैथरीन के साथ एक आरामदायक डिनर डेट पर स्टीकहाउस के बाहर देखा गया। पहली बार जब हैरी और मेगन को मोंटेसिटो में ले जाया गया था, हम बता दें कि यह डेट लगभग 3 घंटे तक चली थी।

लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इस कपल ने सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा है। वहीं यदि हम बात करें उनकी ड्रेस की तो प्रिंस हैरी को सफ़ेद शर्ट और पेंट में देखा गया है, वहीं पत्नी मेगन को sea ब्लू और स्कीन कलर की ड्रेस में नज़र आई. वही उन्होंने कुछ समय पहले मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि "मेरे पति का हैरी के साथ वास्तव में बहुत अच्छा रिश्ता है। वे उन्हें पसंद करते हैं, वे बहुत प्यारे हैं। वे पिता और पुत्र की तरह हैं।" कैथरीन ने खुलासा किया कि दोनों जोड़े संपर्क में रहते हैं और जबकि वह और मेघन एक-दूसरे को बचपन से जानते थे, हैरी और उनके पति वास्तव में बहुत करीबी दोस्त बन गए हैं, और आज वह दोनों एक अच्छे कपल है।

अनोखे अंदाज में गिगी ने दी अपनी बहन बेला को जन्मदिन पर शुभकामनाएं

मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी को बेटे आर्ची को लेकर स्वीकारी ये बात

रूबी रोज ने की रोजी हंटिंगटन व्हाइटले की प्रशंसा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -