अनोखे अंदाज में गिगी ने दी अपनी बहन बेला को जन्मदिन पर शुभकामनाएं
अनोखे अंदाज में गिगी ने दी अपनी बहन बेला को जन्मदिन पर शुभकामनाएं
Share:

सुपरमॉडल गिगी हदीद और बेला हदीद बहनें हैं जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा बहुत प्यार किया जाता है। बेला हदीद ने कल अपना 24 वां जन्मदिन मनाया और उनकी बहन गीगी ने भी इस अवसर पर उनकी कामना की। सुपरमॉडल अपने साथियों के साथ अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही है और अपने अवकाश के दिनों की तस्वीरों के साथ अपनी समय सीमा पर कार्य कर रही है। हाल ही में, गिगी हदीद ने बहन बेला के लिए जन्मदिन पर इमोशनल पोस्ट साझा किया।

हदीद बहन, जिसने हाल ही में ब्यू ज़ैन मलिक के साथ एक बच्ची को जन्म दिया, ने इंस्टाग्राम पर ले लिया और युगल की तस्वीरों का एक बंच साझा करके मेमोरी लेन की यात्रा पर अपने फैनबेस को ले गया। तस्वीरों के माध्यम से उनकी बढ़ती उम्र से लेकर फैशन की घटनाओं के बैकस्टेज क्षणों तक एक साथ भाग लिया, गिगी ने अपनी बहन मॉडल की इच्छा के लिए ये कार्य किया। फोटो शेयर करते हुए गीगी ने लिखा, आज मैं जश्न मना रही हूं, लेकिन मैं 24 साल से अपनी बच्ची बहन @bellahadid के साथ हूं, जो हमेशा मेरी पीठ पर सवार रहती है... "

वह आगे कहती हैं, "मुझे आपके निरंतर विकास और तरक्कियों बहुत गर्व है। आपके पास एक खूबसूरत दिल है और मैं आपको उस अवसर की शुभकामना देती हूं, जो आपको उस जादू को पास और दूर तक साझा करता है।" नए मामा ने पोस्ट का निष्कर्ष यह कहते हुए निकाला, "WHO LOVES YOU! Your SISTER। The best day !!!!!!"। इस बीच, गीगी ने सभी का ध्यान आकर्षित किया जब उसने खाना पकाने के वीडियो और तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की, ताकि यह पता चले कि वह और ज़ायन बच्चे की जिगी का स्वागत करने के बाद अपनी पहली तारीख की रात का आनंद ले रहे हैं।

मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी को बेटे आर्ची को लेकर स्वीकारी ये बात

रूबी रोज ने की रोजी हंटिंगटन व्हाइटले की प्रशंसा, कही ये बात

जो जोनास और सोफी टर्नर का ये लेटेस्ट टिक टोक वीडियो कर रहा है ट्रेंड, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -