'मेरी खुदकुशी करने का वजह सिर्फ और सिर्फ सिंधु मैडम है', सुसाइड नोट लिख फंदे से झूली 10वीं की छात्रा
'मेरी खुदकुशी करने का वजह सिर्फ और सिर्फ सिंधु मैडम है', सुसाइड नोट लिख फंदे से झूली 10वीं की छात्रा
Share:

धनबाद: झारखंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ तेतुलमारी थाना क्षेत्र के जीरोसीम हनुमानगढ़ी कॉलोनी में धनबाद में सोमवार की सुबह कोलकर्मी स्व. विजय बाउरी की 17 वर्षीय पुत्री एवं 10वीं कक्षा की छात्रा उषा कुमारी ने अपने ही क्वार्टर में पंखा के कुंडी में दुपट्टा के सहारे फांसी का फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली।

वही तहकीकात के चलते पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में तेतुलमारी स्थित एक निजी स्कूल के प्राचार्य व एक शिक्षिका पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इधर स्कूल के प्रधानाचार्य आरके सिंह ने बताया कि उनपर लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार है। सुसाइड नोट की लिखावट व उसके कॉपी में उसके लिखावट का मिलान किया जाए तो सच्चाई सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि उषा नियमित स्कूल नहीं आती थी, जिसपर अध्यापिका ने फटकार लगायी थी। मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम में मौत की वजह हैंगिग बताया जाता है।

मृतका उषा ने तेतुलमारी थाना प्रभारी के नाम एक पत्र छोड़ गयी है। जिसमें लिखा है कि मैं धनबाद सेंट जेवियर्स स्कूल तेतुलमारी की छात्रा हूं। आज विद्यालय में एक अध्यापिका ने मुझे सबके सामने थप्पड़ मारा, पूरे स्कूल के बच्चों के सामने मुझे बेइज्जत करके स्कूल से बाहर करवा दिया। बेइज्जती को नहीं सह पा रही हूं, जिसके लिए मैं आत्महत्या कर रही हूं। शिक्षिका का नाम सिंधू मैडम है, प्रिंसिपल का नाम आरके सिंह है। मेरी आत्महत्या करने का कारण सिर्फ और सिर्फ सिंधु मैडम है। मेरे मरने के बाद सिंधु मैडम पर जल्द से जल्द कार्रवाई करें।

बंद हो रहा है कौस्तुभानंद भट्ट जैसे बड़े-बड़े सैन्य अधिकारी देने वाला 103 वर्ष पुराना प्राथमिक विद्यालय, जानिए क्यों?

बंगाल में मतगणना के बीच ग्राउंड जीरो पर पहुंचे गवर्नर सी वी बोस, बोले- हिंसा के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी

पिकअप से जा भिड़ी स्कूल की टेम्पू ट्रेवलर, कई बच्चे हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -