पिकअप से जा भिड़ी स्कूल की टेम्पू ट्रेवलर, कई बच्चे हुए घायल
पिकअप से जा भिड़ी स्कूल की टेम्पू ट्रेवलर, कई बच्चे हुए घायल
Share:

गया: बिहार के गया से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ स्कूली बच्चों को लेकर जा रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई इस घटना में गाड़ी में सवार 10 बच्चे चोटिल हो गए उन्हें चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है घटना एमयू थाना क्षेत्र के मटिहानी गांव के पास की है। प्राप्त खबर के अनुसार, बच्चों को लेकर जा रहे प्राइवेट स्कूल के टेंपो ट्रैवलर गाड़ी की टक्कर सामने से आ रही एक पिकअप से हो गई।

वही पिकअप वेन बहुत तेजी से आ रही थी टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दोनों गाड़ियों की बहुत छोटी हो गए हादसे में 10 स्कूली बच्चे चोटिल हो गए उन्हें स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से मगध मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है। हादसे को लेकर छानबीन की जा रही है। स्कूल प्रबंधन एवं बच्चों के अभिभावक भी मौके पर पहुंचे और बच्चों के उपचार में जुट गए हैं। 

वही एक दूसरा सड़क हादसा फतेहपुर में हुआ जहां हाईवा से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई तथा दो युवक चोटिल भी हो गए। सोनू, संदीप और रोशन घटना के शिकार हो गए। तीनों फतेहपुर थाना क्षेत्र के पुनौल गांव के रहने वाले थे। गुरुपद गिरी पर्वत पर पूजन दर्शन करने के लिए एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। सामने से आ रही हाईवा ने उन्हें कुचल दिया सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। संदीप एवं रोशन को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मोटरसाइकिल को ठोकर मारने के बाद ट्रक लेकर ड्राइवर फरार हो गया है। 

खतरे के निशान से ऊपर बह रही यमुना, दिल्ली पर मंडराया बाढ़ का खतरा, CM बोले- इतनी बारिश नहीं झेल सकती राजधानी !

'महाराष्ट्र में PM नरेंद्र मोदी का नाम काम नहीं करेगा', उद्धव ठाकरे ने BJP पर साधा निशाना

मामूली विवाद के कारण कर डाला 20 वर्षीय युवक का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -