जरा सी बात को लेकर विवादों का शिकार हो चुकी है हॉलीवुड की ये अभिनेत्री

जरा सी बात को लेकर विवादों का शिकार हो चुकी है हॉलीवुड की ये अभिनेत्री
Share:

स्कारलेट जोहांसन 22 नवंबर 1984 को न्यूयॉर्क, यूएसए में जन्मीं हैं। उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और फिर हॉलीवुड फ़िल्मों में अभिनय करना शुरू किया। स्कारलेट जोहांसन ने कई प्रमुख फ़िल्मों में अभिनय किया है और उन्हें अपनी प्रतिभा और अदाकारी के लिए प्रशंसा मिली है। कुछ उनकी प्रमुख फ़िल्में हैं "लॉस्ट इन ट्रांसलेशन," "द अवेंजर्स" सीरीज, "लूसी," "हेर" और "मैरिज स्टोरी," जिसके लिए उन्हें अच्छी तरह से जाना जाता है।

 स्कारलेट जोहांसन को कई प्रमुख पुरस्कार भी मिले हैं। उन्होंने गोल्डन ग्लोब, ब्रिटिश फ़िल्म अवॉर्ड, और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवॉर्ड जैसे प्रमुख पुरस्कार जीते हैं।  वर्ष 2011 में, स्कारलेट जोहांसन के प्राइवेट नंगी फ़ोटोग्राफ़ियाँ ऑनलाइन लीक हो गईं। इस घटना के बाद वेबसाइट हैकर मैक्सिम जोहांसन (Maxime Jo- हैकर) को गिरफ्तार किया गया। यह मामला व्यक्तिगत निजीता और डिजिटल सुरक्षा के मुद्दे को सामने लाने के लिए महत्वपूर्ण था।

फेमिनिज़्म कमेंट्स: स्कारलेट जोहांसन ने कई बार फेमिनिस्ट मुद्दों पर वाद-विवादित टिप्पणियाँ की हैं। वे एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वे खुद को फेमिनिस्ट नहीं मानती हैं। इस बात पर उन्हें कुछ लोगों ने क्रिटिसाइज़ किया हैं और उन्हें उनकी बयानों के लिए विवादित माना गया है।

विवादित विज्ञापन: स्कारलेट जोहांसन ने कुछ विज्ञापनों के लिए विवाद उठाए हैं। उनके एक कोला विज्ञापन को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें कला और विज्ञान को मिश्रित करने और उद्योगी लोगों को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है। स्कारलेट जोहांसन की प्रेम जीवन के बारे में नवीनतम और विस्तृत जानकारी के लिए, कृपया ध्यान दें कि मेरे पास केवल सामग्री उपलब्ध है जो 2021 से पहले के ज्ञान पर आधारित है। कई विस्तारित और व्यक्तिगत जानकारी नहीं होती है।

स्कारलेट जोहांसन के पूर्व पति रायन रेनोल्ड्स के साथ उनका विवाह 2008 में हुआ था, लेकिन दोनों का तलाक 2011 में हो गया। वर्ष 2014 में, स्कारलेट जोहांसन ने फ्रांसीसी भूगोलवादी जर्मेन नगरिक और फ्रेंच निकायसंयुक्त निदेशक रोमेन डौरिएक (Romain Dauriac) से विवाह किया। दोनों के बीच एक बेटी है, जिसका नाम रोजो डौरिएक है। वातावरणिक सूचना और मीडिया कवरेज कम है, जिसके कारण इस जोड़े के विवादों या विचार-विमर्श के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है।

2020 में, स्कारलेट जोहांसन ने एक प्रमुख हॉलीवुड कलाकार कॉलिन जोस्ट के साथ अपनी प्रेम जीवन की एक नई चरम शुरुआत की है। दोनों ने 2020 में आपस में विवाह बंधन में बंधा और उनकी प्रेम कहानी अभी चल रही है।

जानिए उन हाईएस्ट पेड कलाकारों के विवादों के बारें में खास बातें

83 साल की उम्र में चौथी बार पिता बना ये मशहूर एक्टर, 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्म

पिंक बिकनी में किम ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -