आधी रात को हुआ करणी सेना नेता का क़त्ल, कार में मिली लाश
आधी रात को हुआ करणी सेना नेता का क़त्ल, कार में मिली लाश
Share:

इंदौर: करणी सेना नेता मोहितसिंह पटेल की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। मोहित को सीने में दो गोलियां लगी है। लाश बायपास स्थित कार में मिली है। पुलिस का दावा है कि मोहित का क़त्ल हुआ है, मगर लाइसेंसी रिवाल्वर मिलने से कहानी उलझ गई। डीसीपी जोन-2 अभिषेक आनंद के अनुसार, घटना कनाड़िया थाना क्षेत्र स्थित बायपास (सेवाकुंज चिकित्सालय के पास) की है। मृतक का नाम कुं. मोहितसिंह पुत्र दिलीपसिंह पटेल निवासी बिसनखेड़ा है। रात लगभग 11 बजे पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि मोहित को स्वजन और दोस्त बाम्बे चिकित्सालय लेकर आए है।

पुलिस पहुंचने तक मोहित की मौत हो चुकी थी। स्वजन ने बताया वह दोस्त की कार लेकर गया था। उसने ही काल कर बताया था कि गोली लगी है। देर रात ACP जयंत राठौर, टीआइ जेपी जमरे समेत FSL अफसर भी चिकित्सालय पहुंचे। पुलिस के अनुसार, मोहित सिंह राजपूत करणी सेना में जिला कार्यकारी अध्यक्ष था। वह खेती के साथ ठेकेदारी भी करता था।

ACP जयंत राठौर के अनुसार, मोहित प्रोपर्टी का कारोबार भी करता था। उसने दोस्त आकाश व अंशुल आदि को काल कर बायपास पर बुलाया था। पुलिस ने जब उन व्यक्तियों से पूछताछ की तो बताया मोहित ड्राइवर सीट पर पड़ा हुआ था। कार के कांच लगे हुए थे। रिवाल्वर भी रखी थी। गोली मारी गई या स्वयं ने मारी यह कहना मुश्किल है। गोलियां नजदीक से लगी है यह स्पष्ट हो गया है। पुलिस ने रिवाल्वर और कार बरामद कर ली है।

बुलन्दशहर: 4 मंदिरों पर हमला, 12 देव प्रतिमाएं तोड़ीं..! ग्रामीणों के आक्रोश, मौके पर भारी पुलिसबल तैनात

MP के प्राइवेट स्कूल में हिंदू छात्राओं पर डाला गया हिजाब पहनने का दबाव, दर्ज हुई शिकायत

'आपकी बेवकूफियों को कब तक माफ़ करते रहेंगे'? राहुल गांधी ने 'गुरु नानक' पर दिया बयान, तो मनजिंदर सिंह ने लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -