शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक की हुई दर्दनाक मौत, खुशियों के बीच पसरा मातम
शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक की हुई दर्दनाक मौत, खुशियों के बीच पसरा मातम
Share:

पटना: बिहार के आरा से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रहे शख्स की सड़क हादसे में मौत हो गई। जिस घर में खुशियों का माहौल था, वहां मौत की खबर प्राप्त होते ही मातम फैल गया। घर में चीख पुकार की गूंज सुनाई देने लगी। सूचना प्राप्त होते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। फिर पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय में भेज दिया।

मामला चौरी थाना इलाके के अंधारी गांव के पास का है। खबर के अनुसार, मृतक सहार थाना इलाके के बडकी का रहने वाला 20 वर्षीय रमेश चौधरी है। मृतक के परिजन नंद लाल चौधरी ने बताया कि उसकी शादी अगले महीने होने वाली थी। वह मंगलवार की शाम मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने ही शादी का कार्ड बांटने के लिए गया था। रमेश इमादपुर थाना इलाके के बिहटा गांव रिश्तेदार के घर जा रहा था। इस के चलते अंधारी गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के लगभग 3 घंटे गुजर जाने के पश्चात् स्थानीय लोगों से इसकी खबर परिजनों को मिली।

खबर पाकर मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। बता दें कि मृतक की शादी औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना इलाके के आंछा गांव तय हुई थी। अगले महीने 24 जून को तिलक होना था तथा 27 जून को बारात जाने वाली थी। फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपराधी की तलाश में आरम्भ कर दी है। 

बुलन्दशहर: 4 मंदिरों पर हमला, 12 देव प्रतिमाएं तोड़ीं..! ग्रामीणों के आक्रोश, मौके पर भारी पुलिसबल तैनात

नाबालिग बहन ने कर दिया अपने ही छोटे भाई का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

'आपकी बेवकूफियों को कब तक माफ़ करते रहेंगे'? राहुल गांधी ने 'गुरु नानक' पर दिया बयान, तो मनजिंदर सिंह ने लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -