पुलिस ने शराब पिलाकर उगलवाया सच, भाई की मामूली विवाद के चलते ली थी जान
पुलिस ने शराब पिलाकर उगलवाया सच, भाई की मामूली विवाद के चलते ली थी जान
Share:

भिलाई: व्यक्ति की हत्या के मामले को सुलझाने के लिए पुलिस के सिपाहियों को शराब पीनी पड़ी थी. यह हत्या का मामला काफी पूछताछ के पश्चात् भी सुलझ का नाम नहीं ले रहा था. जिसके लिए पुलिस ने संदिग्ध लोगों को चिन्हित कर उनसे दोस्ती बढ़ाई. फिर साथ में बैठकर शराब पी. नशे में एक व्यक्ति ने हत्या का क्लू दे दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपित को कांकेर में जाकर पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली थी.

पुलिस ने कहा कि इंदिरा नगर पाटन निवासी गोरांगो खुराना की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके छोटे भाई इंद्रपाल को गिरफ्त में लिया है. वहीं, मृतक गोरांगो खुराना ने अपने छोटे भाई इंद्रपाल के बेटे सुधीर को रुपये चोरी करते हुए पकड़ लिया था और उसकी पिटाई कर दी थी. इस बात का बदला लेने के लिए आरोपित इंद्रपाल ने 27 अक्टूबर को अपने बड़े भाई की गला घोंटकर हत्या को अंजाम दे दिया. हत्या के पश्चात् उसने अपने भाई के शव को फांसी पर लटका दिया था. ताकि  वो इसे आत्महत्या साबित कर सके, परन्तु पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उसकी प्लानिंग को फेल कर दिया. पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने 19 नवंबर को हत्या का मामला दायर कर लिया हैं. वहीं, अब जाकर इसे सुलझाने में सफलता मिली है. घटना के बीच घर पर आरोपित की पत्नी, बच्चे व उसके दो दोस्त सुजीत कुमार नेताम और सुभाष भी थे. सुजीत और सुभाष शराब के नशे में थे. सुजीत तो गहरी नींद में सोया हुआ था, परन्तु सुभाष ने सब कुछ देख लिया था.

आरोपित इंद्रपाल ने अपने परिवार वालों से बताया था कि यदि कोई पूछे तो बताना कि मृतक ने अपने घर पर फांसी लगाई है. वहीं सुभाष को धमकी दी थी कि यदि उसने इसके बारे में किसी को बताया तब वह उसे भी जान से मार देगा. इसके पश्चात् आरोपित इंद्रपाल कांकेर चला गया था. इस अपराध दर्ज होने के पश्चात् शुरू की गई पूछताछ में कोई जानकारी नहीं मिली. इसके बाद पुलिस के सिपाहियों ने सुभाष और सुजीत से दोस्ती बढ़ाई. उनके साथ बैठकर शराब पीनी शुरू कर दी. सुजीत से कोई क्लू नहीं मिला, परन्तु सुभाष ने नशे में हत्या का राज खोल डाला. इस मामले पर पुलिस की एक टीम कांकेर के लिए रवाना हुई और आरोपित को हिरासत में ले लिया गया था. उससे सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपने भाई की हत्या की बात को स्वीकार कर लिया. इसके पश्चात् पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या की धारा के अंतर्गत कार्रवाई की गई.

कॉलेज प्रबंधक के बेटे ने की दुष्कर्म की कोशिश, दुखी होकर महिला टीचर ने खाया ज़हर

अफसर बनने के अरमान हुए चकनाचूर, सहायता देने के बहाने छात्रा के साथ किया कुछ ऐसा

पुलिस ने खोला लॉरी चालक की हत्या का राज, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -