पुलिस ने की हाथ-पैर रस्सी से बंधी मिली जली लाश की पहचान
पुलिस ने की हाथ-पैर रस्सी से बंधी मिली जली लाश की पहचान
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला सामने आया है. इस मामले में यूपी के रायबरेली में एक युवती का हाथ पैर रस्सी से बांधकर जला देने का मामला सामने आया है. खबरों के मुताबिक युवती की पहचान हो चुकी है और मृतका बछरावां कस्बे के सब्जी मंडी की रहने वाली बताई जा रही है. इस मामले में मृतका एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के भाई के कॉलेज में एमएससी में पढ़ती थी और पुलिस के अनुसार, 'दो दिन पहले मृतका कॉलेज से ही लापता हो गई थी.

वहीं इसके बाद रविवार को हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गंगागंज स्थित ढाबे के पीछे मृतका का अधजला बरामद किया गया है.' इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में जांच कर रही है. खबर के मुताबिक पुलिस मृतका के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है और जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा. इस मामले में बीते रविवार शाम आईजी जोन लखनऊ एसके भगत भी आलाधिकारियों के साथ मौका पर पंहुचे और उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया.

इस मामले में जांच में जुटी पुलिस टीम ने कहा कि, 'प्रारम्भिक जांच में ऐसा लग रहा है कि युवती हत्या पहले की गई, फिर साक्ष्य छिपाने की नियति से शव को जलाने का प्रयास किया गया है.' इस मामले में बताया गया है कि शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आईजी एसके भगत ने बताया कि, 'जो अधजली लाश मिली थी उसकी शिनाख्त हो चुकी है, शिकायत ली जा चुकी है. जल्द ही इस वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा.'

घर के छज्जे से लटका हुआ मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

शराब के नशे में युवक ने कर दी साथी की हत्या

दीप्ति पर लगा था सेक्स रैकेट व्यापार का आरोप, दो दिन तक नहीं आई थी नींद!

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -