पीएम ने कहा, जनता अब कद का नहीं काम का आकलन करती है
पीएम ने कहा, जनता अब कद का नहीं काम का आकलन करती है
Share:

दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  निवार को 'हम विकास के लिए' विषय पर राष्ट्रीय विधानसभा सम्मेलन का उद्घाटन किया. समारोह के दौरान उन्होंने कहा कि अब वो जमाना गया जब पुराने रिकॉर्ड के आधार पर राजनीती की जा सकती थी, आज के हालात में जो काम किये जायेंगे उसे जनता आंकते हुए आपको अगला मौका देती है. जनता की नज़र अब काम पर है कद पर नहीं. जनभागीदारी बढ़ रही है. 

''वी फॉर डेवलपमेंट '' सम्मेलन का मकसद एक ऐसे मंच पर सांसदों और विधायकों को साथ लाना है जहां विकास के विचार और योजनाओं का आदान-प्रदान किया जा सकता है. चर्चा के लिए एजेंडे के विषय में विकास और संसाधनों के अधिकतम उपयोग में सार्वजनिक प्रतिनिधियों की भूमिका होगी.

मोदी ने कहा उम्रदराज अफसर विकास में बाधक है, युवा इस काम को बेहतर तरीके से कर सकते है. उन्होंने कहा की यदि एक साल मिलकर काम कर लिया जाये तो भारत की तस्वीर बदल जाएगी, विकास का स्तर बदल जायेगा. बस एक साल पुरे जोश से काम करने की जरुरत है. आज सम्मलेन की शुरुआत में लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन का भाषण हुआ जिसमे उन्होंने महिलाओं के विकास कार्यों में योगदान पर बात की. वी फॉर डेवलपमेंट सम्मेलन में सरकार के तमाम मंत्री और नीति आयोग के अधिकारी मौजूद थे.

फ़्रांस के राष्ट्रपति का भारत आगमन, होंगे कई समझौते

पीएम मोदी करेंगे ''वी फॉर डेवलपमेंट '' सम्मेलन का उद्घाटन

आरएसएस के नए सरकार्यवाह के नाम का एलान आज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -