बाहर खेल रही बच्ची के साथ की दरिंदगी, हालत नाजुक
बाहर खेल रही बच्ची के साथ की दरिंदगी, हालत नाजुक
Share:

गया: बिहार के गया में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. दुष्कर्म का शिकार हुई बच्ची का इलाज अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. परिवार वालों की सुचना के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जाँच आरम्भ कर दी है. अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर बताया जा रहा है. मामला गया जिले के चंदोती थाना इलाके के एक गांव का बताया जा रहा है.

प्राप्त खबर के अनुसार, मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. इल्जाम है कि अपराधी मासूम बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. अपराधी ने मासूम को अपने साथ कुछ दूरी पर ले जाकर दुष्कर्म की घिनौनी घटना को अंजाम दिया. रोते-बिलखते घर पहुंची पीड़िता ने इसकी खबर अपने परिवार वालों को दी.

परिवार वालों ने पुलिस को नामजद सुचना देने के साथ ही पीड़िता को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे ICU में रखा गया है. इस मामले को लेकर क्षेत्र में तनाव है. मासूम बच्ची के साथ घिनौनी घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. वही मामले की खबर प्राप्त होने के पश्चात् गया जिले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) हरप्रीत कौर ने हॉस्पिटल पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली. SSP ने अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर कहा है कि अपराधी एक से ज्यादा भी हो सकते हैं.

हैवानियत की हदें हुई पार: पहले किया रेप.....फिर काट दिया सर

दिल्ली में दाऊद ने सरेआम युवक को मारी गोली, प्रेम त्रिकोण का मामला

केरल में दिनदहाड़े लॉज रिसेप्शनिस्ट की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -