केरल में दिनदहाड़े लॉज रिसेप्शनिस्ट की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात
केरल में दिनदहाड़े लॉज रिसेप्शनिस्ट की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात
Share:

कोच्ची: केरल के तिरुवंतपुरम में दिनदहाड़े कुछ हमलावरों ने एक लॉज रिसेप्शनिस्ट को मार डाला. हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हत्या करने के पीछे वजह क्या थी. जानकारी के अनुसार, घटना ओवरब्रिज के सिटी टावर होटल की है. पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतक का नाम अयप्पन है जो तिरुवंतपुरम के नागरकोइल का निवासी था.

बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह कुछ हमलावर बाइक से आए और अयप्पन की बुरी तरह पिटाई कर दी. हमलावर यहीं नहीं रुके, उन्होंने उनका सिर टेबल पर भी दे मारा. इस दर्दनाक पिटाई के कारण अय्यप्पन की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने लॉज में लगे CCTV फुटेज को खंगाला तो पाया कि हमलावर हत्या के मकसद से ही यहां आए थे.

जानकारी के अनुसार, हमले के समय अयप्पन और होटल का एक रूम ब्वॉय ही वहां उपस्थित था. हत्या का पता तब चला जब रूम बॉय कूड़ा फेंक कर वापस आया. उसने अय्यप्पन को खून से लथपथ देखा. इसके बाद उसने इसकी सूचना होटल मालिक को दी. लॉज के मालिक और उसकी पत्नी के मुताबिक, वे अय्यप्पन से एक दिन पहले ही मिले थे. उन्होंने बताया कि अयप्पन को कोई समस्या नहीं थी और ना ही उन्होंने अपनी किसी भी किस्म की कोई परेशानी उनके साथ साझा की थी.

पिता ने सहेलियों के सामने डांटा तो घर आकर बेटी ने खा लिया जहर, हो गई मौत

दिल्ली में अपराधियों का बोलबाला, हैरान कर देने वाला दुष्कर्म की घटनाओं का आंकड़ा

नहाती भाभी का देवर ने बनाया वीडियो और बुलाने लगा कमरे में, नहीं मानी तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -