दिल्ली में दाऊद ने सरेआम युवक को मारी गोली, प्रेम त्रिकोण का मामला
दिल्ली में दाऊद ने सरेआम युवक को मारी गोली, प्रेम त्रिकोण का मामला
Share:

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के राजा गार्डन क्षेत्र में एक महिला के चक्कर में एक युवक को गोली मारकर जख्मी करने के इल्जाम में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया जा चुका है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह सूचना जारी की गई है। घटना के पीछे प्रेम त्रिकोण का केस कहा जा रहा है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिमी) प्रशांत गौतम ने बताया है कि गुरुवार सुबह करीब 6 बजे रिंग रोड पर राजा गार्डन गुरुद्वारा के पास गोली चलने की घटना की जानकारी मिली। हरि नगर निवासी सतविंदर पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया, जबकि हाथापाई में एक अन्य युवक रोहित को खरोंच आई हैं। दोनों को DDU अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां से बाद में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। मौके से ही जामिया नगर के रहने वाले दाऊद को देशी पिस्टल के साथ अरेस्ट कर लिया गया। उन्होंने बताया कि सतविंदर की तहरीर पर राजौरी गार्डन पुलिस थाना में केस दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने बताया है कि जांच में खुलासा हुआ कि झगड़े की वजह एक महिला है जो दोनों युवकों से प्रेम का नाटक कर रही थी। घटना में शामिल दो और अभियुक्त फहाद और दीपांशू फरार बताए जा रहे हैं। दाऊद पर पहले से ही हत्या की कोशिश का एक केस न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में दर्ज है। आगे की जांच जारी है।

केरल में दिनदहाड़े लॉज रिसेप्शनिस्ट की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

नहाती भाभी का देवर ने बनाया वीडियो और बुलाने लगा कमरे में, नहीं मानी तो...

पिता ने सहेलियों के सामने डांटा तो घर आकर बेटी ने खा लिया जहर, हो गई मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -