सरेआम राजद कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस
सरेआम राजद कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बिदुपुर थाना इलाके के अमेर गांव के पास बदमाशों ने एक शख्स का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। मृत युवक किरण कुमार अमेर गांव के शत्रुघ्न राय का पुत्र था। किरण कुमार को गोली उस वक़्त मारी गई जब वह अपने गांव में ही एक शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होकर लौट रहा था। इसी के चलते मार्ग में पहले से घात लगाए चार बदमाशों ने एकाएक सामने आकर गोली मार दी। तब तक अपराधी गोली मारकर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। गांव के लोगों ने चोटिल शख्स को उपचार को लेकर आनन-फानन में बिदुपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे जांच के पश्चात् उसे मृत घोषित कर दिया।

वही क़त्ल को लेकर बिदुपुर पीएचसी समेत हाजीपुर महनार मार्ग पर सैंकड़ो के आंकड़े में लोग जुट गए। हाजीपुर महनार मार्ग को अवरुद्ध कर दिया गया है साथ ही कांड के चिन्हित बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा जारी है। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, अमेर गांव किरण कुमार बगल के गांव रामदौली में शादी कार्यक्रम में गया था। वहां उसका बड़ा भाई रवि कुमार बैठा था। जिसे देखकर वह लौट गया। मार्ग में उसके इंतज़ार में बैठे 4 शख्स ने उसे घेरकर गोली मार दी। गोली उसके सीने में लगी थी। गोली की आवाज पर मौके पर पहुंचे लोगो ने हंगामा किया। तत्पश्चात, उसे पीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया। 

मृतक के भाई ने बताया कि उसे जानकारी है कि घटना को किस किस शख्स ने अंजाम दिया है। घटना के पश्चात् मौके पर सदर SDPO ओम प्रकाश समेत भारी आंकड़े में पुलिस पहुंची हुई है। तनाव को लेकर प्रशासन गम्भीर है। हत्या के विरोध में गांव के लोगों ने जमकर हंगामा किया। तत्पश्चात, पुलिस के साथ ही राजद के MLA पहुंचे थे। कहा जा रहा है मृतक राजद का कार्यकर्ता भी था। मृतक के पिता का भी कई वर्षों पूर्व गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था।

मकान में लगी भीषण आग, सब कुछ हुआ जल कर राख

बंगाल: अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुआ भीषण ब्लास्ट, 2 की मौत, मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका

MP के इस युवा ने पेश की अनोखी मिसाल, शादी में फिजूलखर्ची की जगह शहीदों के लिए दान किए 111111 रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -