वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थर फेंकने वाले ने दी अजीब दलील, सुनकर चौंके अफसर
वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थर फेंकने वाले ने दी अजीब दलील, सुनकर चौंके अफसर
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक शख्स को भोपाल-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। रेलवे पुलिस बल (RPF) की हिरासत में आए अपराधी ने अपनी अजीब दलील में कहा कि वह तो केवल शौकिया अंदाज में ट्रेन के शीशे फोड़ने का काम करता था। 

ग्वालियर में रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक संजय कुमार आर्य ने बताया कि घटना रविवार को प्रातः लगभग 10 बजे बानमोर रेलवे स्टेशन के पास हुई थी। खबर प्राप्त हुई थी कि रानी कमलापति स्टेशन से हजरत निजामुद्दीन की तरफ जाने वाली ट्रेन संख्या 20171 वंदे भारत एक्सप्रेस पर रायरू-बानमोर रेलवे स्टेशन के बीच पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना में वंदे भारत एक्सप्रेस के कोच के कांच टूटे एवं यात्रियों में भय पसर गया है। 

घटना की शिकायत प्राप्त होने पर RPF पुलिस में एक सर्च अभियान चलाया। एक जगह लगे CCTV फुटेज की जांच करने के पश्चात् पुलिस ने घटना के सिलसिले में रविवार रात फिरोज खान (20) नामक एक युवक को गिरफ्तार किया तथा उसके खिलाफ रेलवे अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के चलते अपराधी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पूछताछ में अपराधी ने वंदे भारत ट्रेन पर पथराव करने की बात कुबूल की तथा कहा कि उसने मनोरंजन के लिए ऐसा किया। पुलिस निरंतर अपराधी से सख्ती से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार अपराधी का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है, लेकिन आगे की तहकीकात जारी है। 

'भीड़भाड़ वाले इलाके में हमला करने की योजना..', आतंकी संगठन ISIS की साजिश को लेकर अलर्ट पर मुंबई पुलिस

स्वतंत्रता दिवस पर CM शिवराज ने किए ये बड़े ऐलान

'वो देश के आखिरी नहीं, बल्कि पहले गाँव हैं..', पीएम मोदी ने किया 'वाइब्रेंट विलेज' का जिक्र, 4800 करोड़ से तस्वीर बदल रही सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -