इस शख्स की वजह से इश्क फरमा रहे प्रियंका और निक

इस शख्स की वजह से इश्क फरमा रहे प्रियंका और निक

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में चल रही हैं. प्रियंका खुद से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप में है. निक और प्रियंका कई बार साथ में डेट पर भी स्पॉट हो चुके हैं और दोनों एक-दूसरे के परिवारवालों से भी मिल चुके हैं. दोनों की फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. लेकिन आज तक सबके मन में एक सवाल है और वो ये है कि आखिर किसने निक और प्रियंका की मुलाकात करवाई थी?

हाल ही में उस शख्स के बारे में पता चल गया है जिसने निक और प्रियंका की मुलाकात करवाई थी. सूत्रों की माने तो, प्रियंका और निक को मिलवाने वाले शख्स हैं एक्टर और प्रोड्यूसर ड्वेन जॉनसन. हाल ही में मीडिया ने ड्वेन जॉनसन से बातचीत की और उन्होंने उनसे प्रियंका और निक के अफेयर के बारे में पूछा तो इसके जवाब में ड्वेन जॉनसन ने कहा कि- क्या निक और प्रियंका खुश हैं? अगर हां... तो मैं इसका क्रेडिट लेने के लिए तैयार हूं. मैंने ही निक और प्रियंका को मिलवाया और उनके बीच मैचमेकर बना'.

हालांकि अब तक इस बात का तो कोई खुलासा नहीं हुआ है कि ड्वेन ने ये मजाक में कहा है या हकीकत में. वहीं अगर प्रियंका और निक के रिश्ते की बात करे तो शायद दोनों साथ में बहुत खुश हैं और ये उनके फोटोज ही बयां कर देते हैं. कुछ समय पहले ही प्रियंका निक के साथ भारत आईं थीं जहां उन्होंने निक को अपने परिवार और दोस्तों से मिलवाया था. इस दौरान प्रियंका और निक ने गोवा में अकेले क्वालिटी टाइम भी स्पेंड किया था. खैर अब तो सभी को बस निक और प्रियंका के अफेयर की ऑफिशियल घोषणा का ही इंतजार है.

Video : पानी में आग लगाने के बाद रोमांटिक हुईं गार्गी पंडित

निर्भया केस पर देसी गर्ल ने दिया ऐसा रिएक्शन

'भारत' से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम

 

?