जिसका बलात्कार किया उसी से शादी के लिए जेल से बाहर आया शख्स, फिर जो हुआ...
जिसका बलात्कार किया उसी से शादी के लिए जेल से बाहर आया शख्स, फिर जो हुआ...
Share:

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत में एक अनोखी शादी हुई, जहां पर युवक 4 घंटे की पेरोल पर जेल से छूट कर आता है तथा अपनी मंगेतर से शादी कर फिर जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाता है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि जिस युवती के साथ 7 फेरे लिए, लड़का उसी के साथ बलात्कार करने के आरोप में जेल गया है। पीलीभीत शहर कोतवाली इलाके के रहने वाली 24 वर्षीय लड़की की शादी शाहजहांपुर जिले के रहने वाले अमित कुमार के साथ तय हुई थी। दहेज को लेकर अमित कुमार ने सोनम से शादी से मना कर दिया। शादी से पहले की सभी रस्म भी हो चुकी थी तथा शादी की तारीख भी तय हो चुकी थी।

सोनम की शादी टूटने से उसके घर में पहाड़ टूट पड़ा, फिर सोनम ने शहर कोतवाली में शिकायत देकर अमित के खिलाफ धोखाधड़ी और बलात्कार की शिकायत दर्ज करा दी, जिसके अमित को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया। लड़के के जेल जाते ही लड़कों वालों की अकड़ निकल गई। युवक के जेल जाने के बाद युवक के घरवालों ने समझौते की बात की, जिस पर लड़की पक्ष ने शादी करने को बोला और पिछली 23 अगस्त को शादी कराने की बात तय हुई। इस पर दोनों ने अदालत में जाकर अपना हलफनामा दाखिल किया कि वह आपस में शादी करना चाहते हैं, जिस पर अदालत ने लड़के को 4 घंटे की पैरोल दी तथा कहा कि वह शादी कर कर अपना प्रूफ कोर्ट में दाखिल करे, तत्पश्चात, अदालत मुकदमे पर अपना फैसला लेगी। 

फिलहाल संगीनों के साए में शादी सम्पन्न हुई। घराती-बराती के बजाय थाने की पुलिस उपस्थित रही। वही हवन कुंड के चारों ओर पुलिस का घेरा था तथा जेल का वज्र वाहन भी मंडप के पास उपस्थित था। शादी की सभी रस्में पूरी होने के पश्चात् दूल्हा जेल चला गया तथा दुल्हन रोती हुई दूल्हे के घर चली गई। शादी चर्चा का विषय बन गया है। 

इस बैंक ने किया बड़ा ऐलान, फोन खरीदने के लिए कर्मचारियों को मिलेंगे 2 लाख रुपये

जब भारत के खिलाफ हार के डर से रोने लगे थे पाकिस्तानी क्रिकेटर, अकरम ने सुनाया 38 साल पुराना किस्सा

बाढ़ की चपेट में राजस्थान, कम गहलोत ने किया प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -