बकरे की आंख के कारण चली गई शख्स की जान, जानिए कैसे?
बकरे की आंख के कारण चली गई शख्स की जान, जानिए कैसे?
Share:

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सूरजपुर जिले में एक ग्रामीण की बकरे की आंख के चक्कर में जान चली गई। दरअसल, ग्रामीण ने बकरे की बलि देने के पश्चात उसकी आंख खा ली। आंख उसके गले में जा फंसी जिसके बाद उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी तथा उसकी मौत हो गई।

मामला सूरजपुर से लगे ग्राम पर्री का है। रामानुजनगर थाना इलाके के मदनपुर गांव का रहने वाला 50 वर्षीय बागर साय रविवार को गांव के अपने कुछ साथियों के साथ लोकप्रिय खोपा धाम पहुंचा था। दरअसल, उसने एक मन्नत मांगी थी। मन्नत पूरी हुई तो वह बकरे की बलि देने के लिए खोपा धाम पहुंचा। उन्होंने यहां पूजा करने के पश्चात् बकरे की बलि दी। 

तत्पश्चात, सभी लोगों ने मिलकर बकरे के मांस की सब्जी बनाई। तभी बागर ने मांस की सब्जी में से बकरे की आंख निकाली और उसे बड़े चाव से खाने लगा। मगर आंख उसके गले में जा फंसी। बकरे की आंख के गले में फंसते ही बागर तड़पने लगा। उसे सांस लेने में समस्या हो रही थी। गांव के लोगों ने उसे तुरंत जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उसकी उपचार के चलते ही मौत हो गई। घर वालों को बागर की मौत की खबर प्राप्त हुई तो वे भी तत्काल चिकित्सालय पहुंचे। बागर की मौत से परिवार में मातम पसर गया है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

आज है धीरेंद्र शास्त्री का जन्मदिन, आशीर्वाद लेने पहुँच रहे लाखों भक्त

कार और टेम्पो में आमने-सामने की टक्कर, पिता-पुत्र समेत 5 की मौत, 6 घायल

कलेक्टर की पत्नी के साथ सरेआम हुई चोरी, चेन छीनकर फरार हुआ बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -