कलेक्टर की पत्नी के साथ सरेआम हुई चोरी, चेन छीनकर फरार हुआ बदमाश
कलेक्टर की पत्नी के साथ सरेआम हुई चोरी, चेन छीनकर फरार हुआ बदमाश
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ कलेक्टर की पत्नी के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात हुई है। खरगोन में पदस्थ कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा की पत्नी मॉर्निंग वॉक के पश्चात् घर लौट रही थीं। इसी के चलते अपराधी ने उनके गले पर झपट्टा मारकर चेन छीन ली तथा थोड़ी ही दूरी पर खड़े अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया। 

घटना रविवार की है, मगर इसका खुलासा सोमवार को हुआ। पुलिस अभी तक अपराधियों को ढूंढ नहीं पाई है। दरअसल सिरोल के पॉश टाउनशिप विंडसर हिल्स H-30 में खरगोन के कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा की पत्नी पुष्पा सिंह रहती हैं। वे रोज की भांति रविवार को भी प्रातः 6।40 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं। कलेक्टोरेट पहाड़ी तक वॉक करने के पश्चात् वह वापस लौट रही थीं। तभी एमपीसीटी कॉलेज के सामने विंडसर हिल्स रोड पर एक अपराधी पैदल चलते हुए पीछे से आया। जब तक पुष्पा सिंह कुछ समझ पातीं, इससे पहले अपराधी ने झपट्टा मार कर गले से सोने की चेन छीन ली।

वही लुटेरे का पीछा करते हुए पुष्पा सिंह ने शोर मचाया। कुछ ही दूर अपराधी का साथी मोटरसाइकिल स्टार्ट कर खड़ा था। अपराधी साथी की मोटरसाइकिल पर बैठकर मॉडल टाउन की ओर भाग निकला। पुष्पा सिंह ने तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी। तत्पश्चात, पुलिस नाकेबंदी कर अपराधियों को ढूंढने लगी। अपराधियों की तलाश के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं तथा अपराध शाखा को भी इस काम में लगाया गया है। पुलिस अफसर जल्द ही अपराधियों के पकड़े जाने का दावा भी कर रहे हैं।

पीएम मोदी की अध्यक्षता में आज SCO मीटिंग, पुतिन-जिनपिंग और पाक PM भी होंगे शामिल, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

क्लिनिक में ट्रीटमेंट कराने आई महिला की 31 लाख की डायमंड रिंग हुई चोरी, भंडाफोड़ हुआ तो सब रह गए दंग

'विज्ञापन के लिए पैसा है RRTS प्रोजेक्ट के लिए नहीं..', SC ने केजरीवाल सरकार से माँगा 3 वर्षों में एड पर किए खर्च का ब्यौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -