Share:
आज है धीरेंद्र शास्त्री का जन्मदिन, आशीर्वाद लेने पहुँच रहे लाखों भक्त
आज है धीरेंद्र शास्त्री का जन्मदिन, आशीर्वाद लेने पहुँच रहे लाखों भक्त

छतरपुर: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) यानी बाबा बागेश्वर का आज 4 जुलाई को जन्मदिन है। बाबा बागेश्वर आज 27 वर्ष  के हो गए हैं। उनके जन्मदिन को विशेष बनाने के लिए पूरी तैयारी की गई है। बागेश्वर धाम में उनका जन्मदिन मनाया जाएगा। लाखों के आंकड़े में उनके भक्त इस विशेष दिन का हिस्सा बनने के लिए बागेश्वर धाम पहुंच चुके हैं।

देश के अलग-अलग भागों से भक्त उनसे आशीर्वाद लेने के लिए बागेश्वर धाम पहुंचे हैं। बागेश्वर धाम में श्रद्धालुओं का जमावड़ा पिछले शनिवार से ही आरम्भ हो गया था। यहां गुरु पूर्णिमा (Guru purnima) के मौके पर खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। छतरपुर के बागेश्वर धाम में 5 दिवसीय गुरु पूर्णिमा उत्सव मनाया जा रहा है जिसका समापन 5 जुलाई को होगा। इससे पहले 4 जुलाई को बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री की जन्मदिन मनाया जाएगा। जन्मदिन पर बागेश्वर धाम में श्रद्धालुओं के लिए गुरु दर्शन एवं गुरु दिक्षा का कार्यक्रम रखा गया है। अपने विशेष दिन पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री गुरु दिक्षा देंगे।

श्रद्धालुओं पर पुष्प वर्षा भी की जाएगी। जन्मदिन पर विशेष प्रसाद की भी व्यवस्था की गई है। धीरेंद्र शास्त्री के 27वें जन्मदिन पर कीर्तन संध्या का भी आयोजन किया जाएगा। अपनी भविष्यवाणी एवं भारत के हिंदूत्व राष्ट्र को लेकर दिए बयानों से पंडित धीरेंद्र शास्त्री हमेशा से ख़बरों में रहते हैं। देखते ही देखते भारत के कोन-कोने में बाबा की चर्चा होने लगी है। लाखों के आंकड़े में लोग बाबा के दिव्य दरबार में आते हैं तथा अपनी अर्जी लगाते हैं। लोगों का मानना के बाबा के आर्शिवाद से उनके बिगड़े काम पूरे हो जाते हैं। अपने जन्मदिन पर भी वो अपने शिष्यों को गुरु दिक्षा देंगे। आने वाले दिनों मे नोएडा में अपना दरबार लगाएंगे।

कलेक्टर की पत्नी के साथ सरेआम हुई चोरी, चेन छीनकर फरार हुआ बदमाश

झांसी के शोरूम में लगी आग, 4 की हुई दर्दनाक मौत

पीएम मोदी की अध्यक्षता में आज SCO मीटिंग, पुतिन-जिनपिंग और पाक PM भी होंगे शामिल, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -