बॉलीवुड गानें पर शख्स ने किया ऐसा डांस, देखकर घूम गया लोगों का सिर
बॉलीवुड गानें पर शख्स ने किया ऐसा डांस, देखकर घूम गया लोगों का सिर
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है जिसमे  एक व्यक्ति किसी पार्टी में 'दन दना दन गोल' फिल्म के गाने- 'बिल्लो रानी कहो तो अभी जान दे दूं...' गाने पर जबरदस्त डांस कर रहा है. कमाल की बात यह है कि इस डांस में कथक का टच है. व्यक्ति के डांस और उससे भी अधिक शानदार एक्सप्रेशंस की खूब प्रशंसा हो रही है. 

वही इस वीडियो पर कमेंट में एक शख्स ने लिखा- क्या खूबसूरती से डांस करते हो. एक अन्य शख्स ने लिखा- इनके हाव-भाव तो उफ्फ कोई भी कायल हो जाए. किसी ने लिखा- भाई आपने तो गजब कर दिया. एक महिला ने कमेंट में लिखा- मैं इस व्यक्ति के डांस की फैन हो गई हूं. इस शख्स का नाम अधिकारी सोमू कुणाल है. बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सोमू का डांस वायरल हुआ है. इससे पहले इसी वर्ष जनवरी में फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के गाने- 'बदतमीज दिल...' पर शानदार डांस करके वायरल हो गए थे.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dumb???? (@dumbest_man1811)

बता दें कि कई बार सोशल मीडिया पर इस प्रकार के डांस वीडियो वायरल होते हैं जो छा जाते हैं. पिछले जनवरी में ही वायरल हुए एक वीडियो में एक लड़का बेली डांस करता दिखाई दिया था. वैसे तो ये डांस मिडल ईस्ट की आर्ट का हिस्सा है मगर पिछले कुछ वर्षों से दुनिया भर में बहुत लोकप्रिय हो गया है. इसे दुनिया के सबसे मुश्किल डांस फॉर्म में भी गिना जाता है. ट्विटर पर साझा किए गए इस वीडियो में ये व्यक्ति बेहद बढ़िया डांस मूव्स करता देखा जा सकता है. इसपर भी लोगों के जमकर कमेंट आए थे एक शख्स ने लिखा- 'इसे देख शकीरा भी शरमा गई होगी.' कई लोगों ने इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट किए है.

6 साल से जिस शख्स को डेट कर रही थी महिला वो निकला भाई, हैरान कर देने वाला है मामला

चिलकती धूप में पेंशन लेने निकली वृद्ध...और फिर

दोस्त के पति के बारे में लड़की को पता चली ऐसी बात, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -