6 साल से जिस शख्स को डेट कर रही थी महिला वो निकला भाई, हैरान कर देने वाला है मामला
6 साल से जिस शख्स को डेट कर रही थी महिला वो निकला भाई, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

हाल ही में एक प्रेम कहानी सामने आई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। महिला ने अपना एक सीक्रेट बताते हुए बोला कि वह 6 वर्षों से एक व्यक्ति को डेट कर रही थी। जब उसने DNA टेस्ट कराया तो पता लगा कि वह उसका बायोलॉजिकल ब्रदर है। हालांकि महिला ने यह बात अभी अपने प्रेमी को नहीं बताई है। उन्होंने माना कि यह मामला शॉकिंग है क्योंकि दुनिया में अरबों लोग हैं तथा अरबों लोगों में से वही एक लड़का उसका भाई कैसे निकला, इस बारे में लड़की का क्या कहना है? इस बारे में भी जान लीजिए।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला ने रेडिट पर एक ऑनलाइन पोस्ट में बताया कि वह तकरीबन 6 वर्षों से एक व्यक्ति को डेट कर रही है तथा वह उसका बायोलॉजिकल भाई निकला। महिला ने बताया- "मेरी आयु 30 वर्ष है तथा मेरे ब्रॉयफ्रेंड (बायोलॉजिकल भाई) की आयु 32 वर्ष है। मुझे एक फैमिली ने गोद लिया था तथा जब तक मैं हाई स्कूल में आई तक मुझे इस बारे में कोई खबर नहीं थी। मेरा जो बॉयफ्रेंड है वह भी अडॉप्टेड है। इस कॉमन बात की वजह से हम दोनों में दोस्ती हुई और हमें एक-दूसरे के साथ रहना काफी अच्छा लगने लगा।"

आगे महिला ने बताया, "हम दोनों को काफी अच्छे परिवार ने गोद लिया था। हमारा रिलेशन बहुत अच्छा चल रहा था क्योंकि हम एक-दूसरे की तरफ काफी अट्रैक्ट हुए थे। मेरे बॉयफ्रेंड की भांति कोई व्यक्ति मेरी जिंदगी में नहीं आया जिसकी तरफ मैं इतनी जल्दी अट्रैक्ट हुई हूं। मैं उसके साथ बहुत सहज महसूस करती थी। उसके साथ रिलेशन बनाने से लेकर रोमांस तक हमने हर पल को बहुत अच्छे से जिया है। हमसे कई लोग बोलते थे कि हम एक जैसे दिखते हैं तथा इस बात से मुझे काफी खुशी होती थी।" आगे महिला ने बताया- "जब लोग कहते थे कि हम दोनों एक जैसे नजर आते हैं तो मैं यह जानने के लिए उत्सुक थी कि हम क्या थे? इसके लिए मैंने दोनों का DNA टेस्ट करवाया। जब रिपोर्ट सामने आई तो मैं हैरान थी। DNA रिपोर्ट में सामने आया कि वह मेरा बायोलॉजिकल भाई है। हालांकि मैंने अभी तक उसे इस बारे में कुछ नहीं बताया है मगर मैं स्वयं भी इस बात को नहीं समझ पा रही हूं। मुझे लग रहा है कि वह रिपोर्ट गलत हो सकती है।" वही महिला की ये बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

चिलकती धूप में पेंशन लेने निकली वृद्ध...और फिर

दोस्त के पति के बारे में लड़की को पता चली ऐसी बात, हैरान कर देने वाला है मामला

MP में दिखी अनोखी मछली, देखकर चौंके लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -