शख्स ने अपनी ऊँगली काट कर सरकार को भेजी, हैरान कर देने वाली है वजह
शख्स ने अपनी ऊँगली काट कर सरकार को भेजी,  हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

उल्हास नगर: महाराष्ट्र के उल्हास नगर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति ने पुलिस पर अपने भाई और भाभी को खुदखुशी के लिए मजबूर करने वाले अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कैमरे के सामने अपनी अंगुली काट ली। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। व्यक्ति ने पुलिस पर मामले की ठीक से तहकीकात न करने का भी आरोप लगाया है।

वीडियो में धनंजय नानावरे चेतावनी देते हुए कहता नजर आ रहा है कि 'यदि प्रदेश सरकार ने कार्रवाई नहीं की तो वह हर सप्ताह शरीर का एक अंग काट लेगा।' उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में एक मंत्री सम्मिलित था तथा उनके भाई ने मौत से पहले उसका नाम लिया मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। धनंजय ने खंजर से अपनी अंगुली काटने से पहले बोला, जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता वह हर सप्ताह शरीर का एक हिस्सा काटकर सरकार को भेजेंगे।

पुलिस के अनुसार, उंगली काटने वाला व्यक्ति हॉस्पिटल में भर्ती है, तथा मामले की तहकीकात जारी है। बता दें कि धनंजय के भाई नंदकुमार और भाभी उज्ज्वला ने बीते महीने ठाणे जिले के उल्हासनगर शहर में कथित तौर पर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। खुदखुशी के पहले दंपत्ति ने एक वीडियो बनाकर वायरल किया था। जिसमें उन्होंने सातारा के कुछ लोगों और वकील का नाम लेते हुए कहा था कि यह सभी लोग उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। जिसके कारण ननावरे दंपत्ति खुदखुशी करने को मजबूर हुए हैं। शख्स ने उंगली काटने का वीडियो बनाते हुए कहा कि, 'आज इस घटना को हुए 20 से अधिक दिन हो गये हैं लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने अपनी ऊँगली काट कर प्रदेश सरकार को भेजी है तथा कहा है कि जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती वह अपने शरीर का एक एक अंग काटकर सरकार को भेजते रहेंगे।' 

दिल्ली में क्यों आई बाढ़ ? LG ने सीएम केजरीवाल को पत्र लिखकर बताए कारण, कई अहम सुझाव भी दिए

राष्ट्रपति मुर्मू से मिलीं CPIM नेता वृंदा करात, मणिपुर की स्थिति पर सौंपा ज्ञापन, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

सिद्धारमैया सरकार के 'भ्र्ष्टाचार' के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल! 23 अगस्त को विरोध प्रदर्शन करने सड़कों पर उतरेगी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -