'टाइगर 3' में पहली बार दिखेगी सलमान खान और अरिजीत सिंह की जोड़ी, सामने आई झलक
'टाइगर 3' में पहली बार दिखेगी सलमान खान और अरिजीत सिंह की जोड़ी, सामने आई झलक
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'टाइगर 3' में एक बार फिर से सलमान खान और कैटरीना कैफ जलवा बिखेरते नजर आएँगे और उन्हें टक्कर देने के लिए बतौर विलेन इमरान हाशमी दिखाई दे रहे हैं। 'टाइगर का मैसेज' और ट्रेलर के बाद अब प्रशंसक इसके गानों के लिए उत्साहित हैं। टाइगर 3 का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम होगा', जिसमें पहली बार सलमान खान संग अरिजीत सिंह की जोड़ी देखने को मिलेगी।

सलमान खान ने फिल्म के गाने की पहली झलक साझा की है, जिस में वो कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो में कैटरीना कैफ और सलमान का स्वैग देखते ही बन रहा है। इस तस्वीर को साझा करते हुए सलमान खान ने लिखा, "पहले गाने की झलक। 'लेके प्रभु का नाम... ओह हां... ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए। सॉन्ग 23 अक्टूबर को रिलीज होगा। " ये एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसे अरिजीत के साथ ही निखिता गांधी ने गाया है।
 
वही इस गाने के बारे में डायरेक्टर मनीष शर्मा ने कहा, 'हम इस गाने के लिए बहुत उत्साहित हैं तथा जल्द से जल्द दर्शकों के बीच पहुंचाना चाहते हैं। इस गानें में कैटरीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं तथा दोनों की कैमिस्ट्री कमाल है। इस गाने पर सभी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। हमें कप्पाडोसिया, तुर्की में इस गाने को शूट करने में बहुत मजा आया है।' गौरतलब है कि टाइगर 3, 10 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में एक बार फिर से कैटरीना कैफ एवं सलमान खान की जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म में इस बार विलेन के किरदार में इमरान हाशमी दिखाई देंगे।

जब राज कुंद्रा के मुंह पर शिल्पा शेट्टी ने मार दी थी चप्पल, जानिए पूरा किस्सा

अश्लील फिल्मों के आरोप में जेल गए राज कुंद्रा ने बनाई फिल्म, शिल्पा शेट्टी ने रिलीज किया ट्रेलर

'कपूर एंड सन्स' में ऋषि कपूर ने अपने लुक की वजह से जीता था अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -