अश्लील फिल्मों के आरोप में जेल गए राज कुंद्रा ने बनाई फिल्म, शिल्पा शेट्टी ने रिलीज किया ट्रेलर
अश्लील फिल्मों के आरोप में जेल गए राज कुंद्रा ने बनाई फिल्म, शिल्पा शेट्टी ने रिलीज किया ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी लोकप्रिय एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस खबर ने सभी के दिमाग की खिड़कियों को खोलते हुए सोचने पर विवश किया था कि आखिर फिल्म किस चीज पर आधारित होगी। मगर जैसे-जैसे फिल्म पर काम आगे बढ़ा, वैसे-वैसे सभी पत्ते खुलते गए तथा पता लगा कि वर्ष 2021 में राज कुंद्रा पर चले पोर्नोग्राफी मामले पर यह फिल्म होगी। जहां पिछले दिन राज कुंद्रा ने फिल्म की ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा की थी, वहीं अब आखिरकार 'यूटी 69' की पहली झलक सबके सामने आ गई है।  

राज कुंद्रा की बायोपिक 'यूटी69' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 18 अक्टूबर को रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर राज कुंद्रा द्वारा पोर्नोग्राफी मामले में झेली गई दिक्कतों को दर्शाता है। जो लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे उनके लिए यह खबर विशेष होने वाली है। राज कुंद्रा की बायोपिक का ट्रेलर शिल्पा शेट्टी द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'ऑल द बेस्ट, कुकी आप एक बहादुर व्यक्ति हैं... मैं आपकी इसी बात की सबसे ज्यादा प्रशंसा करता हूं! यहां आपका साहस और सकारात्मकता है!' 

'यूटी 69' के ट्रेलर की शुरुआत एक न्यूज चैनल द्वारा चलाई गई क्लिप से होती है, जिसमें लिखा हुआ था कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाने के इल्जाम में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। तत्पश्चात, राज कुंद्रा को ऑर्थर रोड जेल में डाल दिया जाता है, जहां वह बोलते हैं कि इसके बारे में टेलीविज़न में सुना था। ट्रेलर में राज कुंद्रा को जेल के अंदर किस-किस प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है वह दिखाया गया है। राज कुंद्रा के जीवन के अनसुने पहलुओं को दिखाने को तैयार 'यूटी69'  'एडल्ट फिल्म स्कैंडल' पर हुई गिरफ्तारी की कहानी होगी। खबर है कि इस फिल्म के माध्यम से राज कुंद्रा अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब देते दिखाई देंगे तथा साथ ही अपनी छवि भी साफ करने का प्रयास करेंगे। शाहनवाज अली द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म तीन नवंबर को रिलीज होगी।

'कपूर एंड सन्स' में ऋषि कपूर ने अपने लुक की वजह से जीता था अवार्ड

जानिए क्यों 'वेलकम 2 कराची' को लेकर छीड़ा था विवाद

फिल्म तो रही फ्लॉप, लेकिन गाने ने चुरा ली थी स्पॉटलाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -