जब राज कुंद्रा के मुंह पर शिल्पा शेट्टी ने मार दी थी चप्पल, जानिए पूरा किस्सा
जब राज कुंद्रा के मुंह पर शिल्पा शेट्टी ने मार दी थी चप्पल, जानिए पूरा किस्सा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी लोकप्रिय एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं राज कुंद्रा की पहली फिल्म यूटी 69 का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया। इस फिल्म के माध्यम से राज बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं तथा इसमें वह जेल के चलते के उनके अनुभव को शेयर करेंगे। ट्रेलर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसके चलते राज ने यह भी बताया कि जब पत्नी शिल्पा को उन्होंने बताया कि वह स्वयं पर फिल्म बना रहे हैं तो इस पर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी।

अपने एक इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने कहा, 'जब मैंने शिल्पा को बताया तब वह मुझसे कुछ कदम दूर खड़ी थीं तथा बताने के बाद मैं उनके बिल्कुल पास नहीं गया। मैंने बोला कि मेरे पास स्क्रिप्ट है और आपके जवाब का इंतजार कर रहा हूं। यह बोलकर जब मैं वहां से जा रहा था तब एक फ्लाइंग चप्पल मेरे मुंह पर पड़ी सीधा। शिल्पा को लगा होगा कि ये आइडिया सही नहीं है।' आगे राज ने कहा, 'मैं फिर शहनवाज अली (डायरेक्टर) के पास गया तथा उन्हें समझाया। उन्होंने फिर शिल्पा को छोटा नरेशन दिया। शिल्पा ने फिर इस बारे में सोचा तथा उन्हें एहसास हुआ कि ये सिस्टम के विरोध में फिल्म नहीं है। उन्हें महसूस हुआ कि ये एक ह्यूमन स्टोरी है।'

राज ने कहा कि उनके अभिनय को लेकर शिल्पा बहुत सपोर्टिव थीं। उन्होंने मुझसे पूछा कि तू एक्टिंग कर लेगा? मैंने फिर उनसे बोला कि मैंने जेल जाते समय मेथड एक्टिंग की थी। राज का कहना है कि शिल्पा का फीडबैक उनके लिए बहुत जरूरी है। वह बहुत प्यारी हैं तथा उन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है तथा मुझपर विश्वास रखा है। राज से जब पूछा गया कि क्या शिल्पा ने यूटी 69 फिल्म देखी तो वह भावुक हो गए और कहा कि शिल्पा ने फिल्म देखी तथा उन्हें मुझपर गर्व है। यही मेरी सबसे बड़ी जीत है।

'कपूर एंड सन्स' में ऋषि कपूर ने अपने लुक की वजह से जीता था अवार्ड

जानिए क्यों 'वेलकम 2 कराची' को लेकर छीड़ा था विवाद

फिल्म तो रही फ्लॉप, लेकिन गाने ने चुरा ली थी स्पॉटलाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -