सिनेमा जगत में जारी है मौत का तांडव, विजय गलानी के बाद अब इस एक्टर ने दी अपनी जान
सिनेमा जगत में जारी है मौत का तांडव, विजय गलानी के बाद अब इस एक्टर ने दी अपनी जान
Share:

तेलुगु मूवी के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता उदय किरण ने 5 जनवरी 2014 में हैदराबाद के श्रीनगर कॉलोनी में अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर अपना जीवन को खत्म कर लिया है . डिप्रेशन और आर्थिक तंगी  के कारण से ही उन्होंने अपना जीवन खत्म करने  का फैसला कर लिया था. उदय ने वर्ष 2000 में अपने करियर की शुरुआत कर लिया था. वह कमल हासन  के उपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार पाने वाले सबसे कम उम्र के अभिनेता थे.

उदय किरण की पहली तीन मूवी, चित्रम, नुवु नेनु और मनसंथा नुवे, ब्लॉकबस्टर थीं और निरंतर तीन मूवीज को मिली सफलता के कारण से उन्हें “हैट्रिक हीरो” (Hatrick Hero) का खिताब भी अपने नाम कर लिया है. लेकिन इसके उपरांत किस्मत ने उनके लिए कोई और कहानी लिखना शुरू  कर दिया था. कई फ्लॉप मूवी के साथ उदय की सफलता का ग्राफ धीरे धीरे कम होने लगा. करियर में एक मुकाम में पहुंचने के उपरांत आई हुई नकमयाबी का सामना करना उदय के लिए मुश्किल हो गया और आगे चलते वही उनके मृत्यु की वजह बन गया.

टूट गई थी एक सगाई: 22 की उम्र में मेगा स्टार चिरंजीवी  की बेटी सुष्मिता से उदय किरण की सगाई हुई थी लेकिन किसी कारणवश यह सगाई कुछ ज्यादा वक़्त तक नहीं चल पाई. जिसके उपरांत उदय किरण ने 24 अक्टूबर, 2012 को अपनी गर्लफ्रेंड विशिता के साथ विवाह किया था. लेकिन शादी के 2 वर्ष के उपरांत उन्होंने आत्महत्या करते हुए जिंदगी से विदा ले लिया.

विवादों के बाद भी सामंथा के इस गाने को मिले मिलियन व्यूज

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने की तेलुगु सिनेमा की तारीफ

तलाक के बाद पहली बार साथ नज़र आए नागा चैतन्य और सामंथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -